Chawal Ke Upay: आज ही अपनाएं चावल के ये टोटके, धन के लिए कभी नहीं होना पड़ेगा निराश

0
22
Chawal Ke Upay
Chawal Ke Upay

Chawal Ke Upay: अगर आप भी कड़ी मेहनत के बावजूद भी आप पाई-पाई के लिए परेशान रहते हैं, तो आपको चावल के ये आसान उपाय करने की जरूरत है। ऐसा माना जाता है कि इन उपायों को करने से किसी भी इंसान का सोया हुआ भाग्य जग जाता है, और उसे जीवन में खूब बरक्कत मिलती है।

मिलता है लक्ष्मी मां का आशीर्वाद

अगर आपको कड़ी मेहनत के बाद भी मां लक्ष्मी का आशीर्वाद नहीं मिल पा रहा है तो आप ये चावल से जुड़े उपाय (Chawal Ke Upay) कर सकते हैं। आप पूर्णमासी के दिन सुबह उठकर स्नान आदि करके एक सफेद लाल रेशमी कपड़े में चावल के 21 अखंडित दाने रख दें। इसके बाद उस कपड़े को लेकर मां लक्ष्मी के सामने पूजा कर लें। अब इस पोटली को अपने पैसे रखने वाली जगह पर सुरक्षित रख दें।ऐसा कहा जाता है कि इस उपाय से मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर आपको आशीर्वाद देती हैं।

आर्थिक तंगी होती है दूर

आपको बता दें कि जिन लोगों की आर्थिक तंगी का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, उन्हें सोमवार को स्नान के बाद आधा किलो अखंडित चावल लेकर किसी शिव मंदिर में जाना चाहिए और इसके बाद भगवान शिव का नाम लेकर एक मुट्ठी चावल वहां अर्पित कर देना चाहिए फिर बचे हुए चावल को किसी जरूरतमंद को दान कर देना चाहिए। आपको बता दें कि लगातार 5 सोमवार तक यह उपाय (Chawal Ke Upay) करने से आर्थिक तंगी की समस्या एकदम दूर हो जाती है।

यह भी पढ़े:  Lal Chandan Upay: लाल चंदन से करें ये ज़बरदस्त उपाय, व्यापार भी चलेगा दमदार

जाग जायेगी आपकी किस्मत

अगर आपको भी हर काम में नाकामयाबी मिल रही है और आपके बनते हुए काम अटक जाते हैं, तो अपने सोए हुए भाग्य को जगाने के लिए आप चावल के उपाय कर सकते हैं। इसके लिए आपको तांबे के लोटे में रोली के साथ थोड़ा सा चावल डालना चाहिए फिर उस लोटे के जल से सूर्य को अर्घ्य दें। ऐसा माना जाता है कि इस उपाय से सोया हुआ भाग्य जाग जाता और व्यक्ति को कभी भी आर्थिक तंगी की समस्या नहीं होती।

नौकरी-बिजनेस में कामयाबी के लिए

ऐसे लोग जो अपने जीवन में नौकरी या बिजनेस से जुड़ी समस्याओं को लेकर परेशान हैं, उनके लिए चावल के उपाय (Chawal Ke Upay) काफी फायदेमंद होता है। ऐसे लोगो को मीठे चावल बनाकर छत पर बैठने वाले कौवों को खिलाना चाहिए, और उन कौवों की तृप्ति के साथ ही आपकी जिंदगी से भी कठिनाइयों का दौर भी खत्म होने लग जायेगा। आपको नौकरी-व्यापार में कामयाबी भी मिलने लग जाएगी।

यह भी पढ़ें- Cheapest CNG Cars: अब बाइक की कीमत मे मिलेगी मारुती की ये कारें, 65 हज़ार से हो रही शुरुवात