Astro Tips: सफ़ेद कपड़े मे बांध इस चीज को जेब मे रखने पर मिलेगी इस तरह की बाधाओं से मुक्ति, आर्थिक परेशानी भी होंगी खत्म

0
19
Astro Tips
Astro Tips

Astro Tips: हमेशा लोग अपनी सोई हुई किस्मत को जगाने और जीवन में तरक्की करने के लिए ढेर सारे उपाय करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे करने से कई प्रकार के दोषों से राहत मिलती है साथ ही साथ आर्थिक तंगी भी दूर हो जाती है।

वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में विभिन्न प्रकार के दोषों को दूर करने और आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए कई सारे उपाय बताए गए हैं, जिसमें से कई उपायों को लोग आजमाते भी हैं और उन्हें सकारात्मक परिणाम भी मिल जाते हैं। आज हम ऐसे ही एक चमत्कारिक उपाय के बारे में बात करेंगे, कपूर ऐसी मान्यता है कि कपूर को जेब में रखने से इंसान का भाग्य साथ देने लग जाता है तो आइए जानते हैं कि कपूर को जेब में रखने से क्या-क्या फायदे होते हैं।

कमजोर शुक्र

अगर आपकी कुंडली में शुक्र कमजोर है या फिर आप किसी तरह के त्वचा रोग से परेशान हैं, तो कपूर का उपाय कर इन चीजों से छुटकारा पा सकते हैं। इसके लिए आपको कपूर को सफेद कपड़े में बांधकर जेब में रखना है, ऐसा करने से बहुत जल्द ही आपको सकारात्मक परिणाम नजर आने लगेंगे।

सर्प दोष

अगर आपकी कुंडली में सर्प दोष है या फिर राहु-केतु दोष है तो आप कपूर को रुमाल में बांधकर जेब में रख सकते हैं। ऐसा करने से आपको काफी फायदा मिलता है , और राहु-केतु दोष के साथ ही आर्थिक दिकक्तों से भी मुक्ति मिलती है।

यह भी पढ़े:  Chanakya Niti For Women: महिलाओं की इन आदतों की वजह से उन्हें झेलना पड़ता है बहुत ज्यादा नुकसान, जीवन भर नहीं जाता दुख

यह भी पढ़ें- Utpanna Ekadashi: इस दिन पड़ने वाली है उत्पन्ना एकादशी, शुभ मुहूर्त के साथ साथ जाने पूजा की विधि