Lal Kitab Ke Totke: लाल किताब के इन चमत्कारिक टोटकों से कमाई में होंगी बढ़ोतरी, कुछ ही घंटो मे दिखने लगेगा असर

Lal Kitab Ke Totke: कई बार ऐसा होता है कि सफल होने, तरक्‍की और खुशियां पाने की तमाम कोशिशें लगातार नाकाम होती नजर आती हैं। ऐसे में आज हम आपकोकुछ चमत्‍कारी उपायों के बारे में बताएंगे जो काफी मददगार साबित हो सकते हैं।

लाल किताब के विशेष उपाय

जीवन में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है कि व्‍यक्ति मुसीबतों से घिर जाता है और उससे बाहर निकल ही नहीं पाता ऐसे समय में व्‍यक्ति धर्म, अध्‍यात्‍म, ज्‍योतिष, मोटिवेशनल किताबों आदि की मदद लेता है। ज्‍योतिष शास्‍त्र की तरह ही लाल किताब में भी कुछ ऐसी स्थितियों के लिए विशेष उपाय बताए गए हैं , आइए जानते हैं ऐसे प्रभावी उपाय के बारे में जो आपको धन हानि, करियर में तरक्‍की न होने, बीमारी, कामों में आ रही रुकावटों आदि समस्‍याओं से बचाने में मदद करेंगे। सबसे खास बात ये है कि ये उपाय बहुत ही तेजी से असर दिखाते हैं।

क्या हैं ये उपाय ?

घर की कलह दूर करने के उपाय

अगर आपके भी घर में बार-बार झगड़े होते हों या बार-बार नुकसान हो रहा हो तो बुधवार के दिन 7 प्रकार के अनाज का जरूर दान करें। साथ ही नागरमोथा की जड़ धारण करके राहु यंत्र की स्थापना कर लें और रोज उसकी पूजा भी करें।इसका असर आपको जल्द ही दिखेगा।

संकटों-मुसीबतों से बचने का तरीका

यदि आपके जीवन पर बार-बार कोई संकट आ रहा हो या मुसीबतें खत्‍म न हो रही हों तो रोजाना पूरे भक्ति-भाव से हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ जरूर करें। साथ ही साथ हनुमान जी के मंदिर जाकर उनके कंधे का सिंदूर अपने माथे पर भी लगाएं। इससे आपकी मुसीबतें खत्‍म होंगी और कामों में सफलता मिलना भी शुरू हो जाएगी।

बुरी नजर और दुर्घटना को करें दूर

अगर आपके जीवन में भी बार-बार दुर्घटना हो रही हो या बुरी नजर का साया हो तो विधि-विधान से नौ मुखी रुद्राक्ष धारण कर लें। इससे आपको तुरंत राहत मिल जाएगी।

कारोबार में तरक्की

आपको बता दें कि पंचमुखी हनुमान जी का लॉकेट पहनने से कारोबार में तेजी से तरक्‍की मिलती है।

धन हानि को कैसे करें दूर ?

अगर आपके जीवन में भी बार-बार धन हानि हो रही हो तो लाल कपड़े में 2 कौड़ियां बांधकर तिजोरी में रख दें, इससे धन हानि से बचाव होगा और साथ ही साथ पैसे की आवक भी बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें- Chhoti Ilaychi Ke Upay: छोटी इलाइची के इन उपायों को करने पर नौकरी और व्यापार मे मिलेगी गज़ब की सफलता, कामयाबी चूमेगी कदम

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)