𝙲𝚘𝚛𝚘𝚗𝚊𝚟𝚒𝚛𝚞𝚜 𝙸𝚗𝚍𝚒𝚊 𝚄𝚙𝚍𝚊𝚝𝚎: 𝙿𝚊𝚛𝚕𝚒𝚊𝚖𝚎𝚗𝚝 𝙷𝚘𝚞𝚜𝚎 400 से ज्यादा लोंग कोरोना संक्रमित!

दिल्ली मे अब कोरोना वायरस ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया है और अब संक्रमण संसद भवन तक पहुंच चुका है। 6 और 7 जनवरी को संसद में काम करने वाले कर्मचारी सुरक्षाकर्मी का कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें 400 से ज्यादा लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि जिस तरीके से कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है वाकई चिंता की बात है। हर दिन के साथ कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना एक बार फिर पूरी दुनिया में कोहराम मचा रहा है। राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देशभर में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1 लाख 41 हजार 986 मामले सामने आए हैं। नए मामले आने के बाद देशभर में सक्रिय मामले बढ़कर 4 लाख 72 हजार 159 हो गए हैं आपको बता दें दिल्ली में 7 जनवरी की रात से 10:00 बजे से 55 घंटे का वी कैन कर्फ्यू लग चुका है। इसके बावजूद 8 जनवरी को कोरोना के नए केस 20,000 पार कर गए। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है की 9 जनवरी यानी आज देखा जाएगा कि वी कैन कर्फ्यू के बाद कोरोना के आंकड़ों में कितना बर्ताव आता है।

𝙲𝚘𝚛𝚘𝚗𝚊𝚟𝚒𝚛𝚞𝚜 𝙸𝚗𝚍𝚒𝚊 𝚄𝚙𝚍𝚊𝚝𝚎: 𝙿𝚊𝚛𝚕𝚒𝚊𝚖𝚎𝚗𝚝 𝙷𝚘𝚞𝚜𝚎 400 से ज्यादा लोंग कोरोना संक्रमित!

लगातार बढ़ रहे हैं संक्रमण रेट?

हाला कि उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में अब पॉजिटिविटी रेट हर दिन 2% के साथ बढ़ रहा है। जो चिंता बढ़ाने वाली बात है दिल्ली सरकार ने कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए 14 अस्पतालों में कोविड बेड की संख्या 4350 से बढ़ाकर 5 हजार 650 कर दी है। अस्पतालों में ICU बेड भी बढ़ाकर 2075 कर दिए हैं अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ाने के साथ ही 8 जनवरी से कोविड केयर सेंटरों को भी चालू कर दिया गया है। राष्ट्रीय राजा दिल्ली में 8 कोविड देखभाल केंद्रों में कुल 2800 विस्तरों को चालू कर दिया गया है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)