पाकिस्तान में आलिया को बनाया वेंश्या !

पाकिस्तान में आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत ही नीच हरकत की गई है आलिया को एक विज्ञापन में वेश्या बना कर पेश किया गया हैं। इसे लेकर बवाल खड़ा हो गया है दरअसल कराची के एक रेस्टोरेंट नें अपने मर्द ग्राहकों को ऑफर देते हुए। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के एक इमोशनल सीन का इस्तेमाल किया है यें वों सीन है जिसमें आलिया भट्ट के किरदार को धोखे से रेड लाइट एरिया में लाया जाता है और पहली बार होने प्रॉस्टिट्यूट वाले काम में धकेला जाता है। आलिया का यें सीन इतना दर्द भरा था कि लोग इसे देखकर इमोशनल हो गए थे।

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में आलिया की सबसे दर्दनाक सीन का चलाया गया विज्ञापन

इस सीन में आलिया को सिखाया गया था कि किस तरह से उन्हें अपने ग्राहकों को बुलाना है। अब फिल्म गंगूबाई के इस सीन का सहारा लेकर पाकिस्तान के रेस्टोरेंट्स नियर अपनी दुकान चलाने की कोशिश की है। अपने प्रमोशनल वीडियो में रेस्टोरेंट्स ने आलिया भट्ट के इस दिन का इस्तेमाल किया है और लिखा है आ जा, ना राजा किसका इंतजार कर रहे हो आओ और सोमवार को सिर्फ मर्दों के लिए 25 प्रतिशत की छूट का ऑफर इस प्रमोशनल वीडियो पर लोग गुस्सा निकाल रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है आप लोगों ने अपने विज्ञापन में सबसे दर्दनाक सीन का इस्तेमाल किया है यें बहुत गलत है। इसके साथ ही कई लोगों ने इसे शर्मनाक बताते हुए तुरंत डिलीट करने की नसीहत दी है।

लोगों ने डे डाली मार्केटिंग टीम बदलने की नसीहत

लोग इसे घटिया मार्केटिंग बताकर मार्केटिंग टीम बदलने की भी सलाह दे रहे हैं। लोग इसे डिप्रेसिंग और सबसे बुरा आईडिया बता रहे हैं लेकिन इससे ज्यादा इस रेस्टोरेंट नें घटिया हरकत यें कि हैं की लोगों के गुस्सा होने के बावजूद इसने और ऐसा विज्ञापन बना कर डाल दिया हैं। इसनें ऐड में ऐसे लोगों को जवाब देते हुए लिखा है अरे लोगों इतना दिल पर क्या ले लिया मूवी करे तो आग रेस्टोरेंट करे तो पाप इस रेस्टोरेंट वाले को लग रहा है कि बवाल करने से उसकी और ज्यादा मार्केट में हो रही है। इसलिए वों और ऐसी हरकतें करता जा रहा है. औरतों का सम्मान इसने बेच खाया हैं।