ICC T20 World Cup 2021: टी-20 विश्व कप 2021 के लिए बीसीसीआई ने लॉन्च की भारतीय टीम की नई जर्सी

ICC T20 World Cup India 2021: 17 अक्टूबर से आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन यूएई और ओमान में हो रहा है। आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 में भाग लेने वाली सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। तो वही भारतीय टीवी आईसीसी T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर चुका है। और जो खिलाड़ी अब आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं, या आसान शब्दों में कहें जिन खिलाड़ियों की टीम आईपीएल 2021 के सफ़र से बाहर हो गई है। उन्होंने भारतीय टीम के बायो बबल से जोड़ना शुरु कर दिया है। इसी बीच आईसीसी T20 विश्व कप 2021 के लिए भारत की नई जर्सी लांच कर दी गई है। जी हा नीले रंग की इस जर्सी को पहनकर भारतीय टीम के खिलाड़ी शानदार लग रहें है। बीसीसीआई ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, और यह पोस्ट आईसीसी टी-20 विश्वकप 2021 में भारतीय टीम की जर्सी को लेकर है।

बीसीसीआई ने जर्सी को पोस्ट कर दी जानकारी?

ICC T20 World Cup New Jersey 2021: बीसीसीआई के पोस्ट में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह को नई जर्सी के साथ देखा जा सकता है। नीले रंग की जर्सी का स्पॉन्सर बाईजूस है, बीसीसीआई ने टीम इंडिया की इस नई किट को बिलियन चेस जर्सी का नाम दिया है। बीसीसीआई ने आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए नई जर्सी को लॉन्च करते हुए अपने पोस्ट में यह लिखा (presenting the brilliant chess Jersey the pattern on the jersey are inspired by the brilliant chess of the fans) आपको बता दें भारतीय टीम ने पिछले साल के आखिर में साल 1992 के वर्ल्ड कप के पैटर्न जर्सी की तरह जर्सी पहनना शुरू की थी। और टीम इंडिया की आईसीसी T20 विश्वकप के लिए नई जर्सी ने से रिप्लेस किया है। वही आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 में भारत का अभियान 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ में से शुरू होगा।

T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से?

पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। हालांकि इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम दो और मुकाबले खेलेगी। और यह दोनों मुकाबले वार्म अप मैच होंगे। जिसमें भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा जबकि दूसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *