T20 Word Cup 2021: T20 वर्ल्ड कप से पहले तमीम इकबाल ने दिया बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका!

1
6

आईसीसी T20 विश्व कप के आगाज में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. T20 विश्व कप 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में खेला जाना है। सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में जुटी है. इसी बीच बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल ने अपना नाम T20 विश्व कप से नाम वापस ले लिया है।

T20 Word Cup 2021: T20 वर्ल्ड कप से पहले तमीम इकबाल ने दिया बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका!

T20 विश्वकप से पहले बांग्लादेश टीम को लगा बड़ा झटका?

बांग्लादेश को स्कॉटलैंड के साथ T20 विश्वकप में अपना सफर शुरू करना है. लेकिन उससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लग गया है. तमीम इकबाल के इस फैसले के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड जल्द ही अपने टी-20 विश्व कप के स्क्वाड का ऐलान करेगी। T20 विश्व कप का हिस्सा तमीम इकबाल नहीं होंगे क्योंकि उन्होंने इस टूर्नामेंट में खुद ही ना खेलने का फैसला किया है। इसके पीछे उन्होंने यह वजह बताई है कि बीते समय वह T20 मैच नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में तमीम इकबाल नहीं चाहते कि वह ऐसे किसी खिलाड़ी की जगह ले जो टीम में जगह पाने के असली हकदार है. और बीते समय में बांग्लादेश के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। वही खिलाड़ी विश्व कप खेलने के लिए जाए तो अच्छा रहेगा।

T20 Word Cup 2021: T20 वर्ल्ड कप से पहले तमीम इकबाल ने दिया बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका!

टी 20 विश्व कप से तमीम इकबाल ने नाम वापस लिया?

तमीम इकबाल ने टी-20 विश्व कप पर हिस्सा नहीं लेने पर कहा मैंने पिछले 15- 16 T20 मैचो में हिस्सा नहीं लिया यह बिलकुल सही नहीं होगा कि अचानक टीम में आकर किसी और की जगह लें लू. जिन्होंने इन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया वही खिलाड़ी टीम के साथ रहने का हकदार है। तमीम इकबाल ने टी-20 विश्व कप में हिस्सा नहीं लेने की जानकारी चयनकर्ता और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को दे दी है. बता दे बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल पिछले कुछ समय से घुटने की चोट से टीम से बाहर चल रहे हैं. तब से टी-20 विश्व कप में उनके हिस्सा लेने पर चिंता बनी हुई थी। घुटने की चोट के कारण तमीम इकबाल ने ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाम्बे के T20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे।