इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने खुद बताया, कब लेंगे संन्यास ?

1
116

Cricket News: इंग्लैंड के दिग्गज़ तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा और अंतिम टेस्ट मैच रद्द होने के बाद संन्यास ले लेंगे। वही सीरीज शुरू होने से पहले ही लगातार कहा जा रहा था, जेम्स एंडरसन सीरीज के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे। लेकिम अब इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने अब सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने ने इंग्लैंड के कब तक खेल सकतें है।

Cricket News

सन्यास लेने पर जेम्स एंडरसन का बड़ा बयान?

जेम्स एंडरसन ने अपने बयान में लिखा है कि मुझे उम्मीद है. कि मै इंग्लैंड लिए एक और समर खेल सकता हूँ मतलब यह है कि मै दिसंबर ने एशेज भी खेलूंगा। अपनी योजनाओं में वेस्टइंडीज के दौरे को भी शामिल कर रखा है। बतादे इंग्लैंड ने अगले समर के लिए जो कार्यक्रम जारी किया है. उसमे सबसे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज को लेकर जेम्स एंडरसन कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में आराम और रिकवर करने के लिए काफ़ी गैप है। यह मेरे लिए मैनेज करना काफी आसान लगता है इसके बाद टीम के लिए पूरी तरीके से उपलब्ध रहूंगा।

जेम्स एंडरसन

क्या उन्तालीस साल की उम्र में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं ?

फिलहाल जेम्स एंडरसन 39 साल की उम्र में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में उन्होंने धमाकेदार गेंदबाजी की और 15 झटके। भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली उनको देख करें ऐसा नहीं लग रहा था कि वह 39 साल के हो चुके है। समान की बात यह है कि इतनी उम्र होने के बावजूद भी जेम्स एंडरसन की रफ्तार में कोई कमी नहीं आई। जेम्स एंडरसन इस सीरीज में इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता की अभी भी वह कितने शानदार गेंदबाज हैं।