भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद जेम्स एंडरसन ले लेंगे संन्यास?

0
3

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन क्रिकेट से संन्यास लेने वाले है। क्रिकेट के गलियारों में ऐसी खबर है. कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद जेम्स एंडरसन संन्यास ले सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद जेम्स एंडरसन ले लेंगे संन्यास?

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिंसन ने दिया बड़ा बयान?

1. इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिंसन ने कहा कि स्विंग किंग जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद संन्यास ले लेंगे. आपको बता दें 39 साल के जेम्स एंडरसन के गेंदबाजी पर उम्र का कोई भी असर नहीं दिख रहा है. वह आज भी अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही मौजूदा सीरीज की बात करें तो एंडरसन ने एक पारी में 5 विकेट के साथ अब तक तीन मैचों में 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं.

2. वही एंडरसन और विराट कोहली का मुकाबला जारी है. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का अंतिम मुकाबला जेम्स एंडरसन के घरेलू मैदान ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में खेला जयेगा. और स्टीव हार्मिंसन का मानना है. 39 साल के खिलाड़ी अपने घरेलू मैदान पर दर्शकों के सामने रिटायरमेंट का फैसला लेना सही होगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद जेम्स एंडरसन ले लेंगे संन्यास?

इस बयान पर एंडरसन ने क्या कहा!

हालांकि जेम्स एंडरसन ने अपने कई इंटरव्यू में कहा है. कि वह एशेज में खेलते हुए नजर आएंगे जोकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 8 दिसंबर से शुरू होगी। लेकिन इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिंसन का मानना है. कि एंडरसन के संन्यास लेने का यही सही समय वक्त है।

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद जेम्स एंडरसन ले लेंगे संन्यास?

हार्मिंसन ने आगे कहा

मुझे यह कहते हुए थोड़ा अजीब लग रहा है.मुझे नहीं पता कि यह क्या सही है। लेकिन मुझे वास्तव में एक भावना से लग रहा है. की जिमी एंडरसन ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले के अंतिम मुकाबले के बाद रिटायर हो जाएंगे। मुझे नहीं लगता एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया के खिलाफ जिमी एंडरसन खेलेंगे. मुझे लगता है. सिर्फ जिमी एंडरसन इसे देख सकते हैं। और स्टेडियम जा सकते हैं. अगर मैं ओवल में जाता हूं और अच्छी गेंदबाजी करता हूं. और अंत में ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट मे खेलने का मौका मिला। तो शानदार कैरियर का अंत विराट कोहली को परेशान करते हुए इससे बेहतर और क्या हो सकता है। छह महीने में स्वाभावित रूप से कोई एशेज नहीं है।