जोफ्रा आर्चर ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा बयान

25 अगस्त 2021 9:00 PM

जोफ्रा आर्चर ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड टीम के धाकड़ गेंदबाज जोफ्रा आर्चर काफी वक्त से अपनी इंजरी को लेकर क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं. उन्होंने अपनी इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. जोफ्रा आर्चर ने कहा है. लंबे वक्त से क्रिकेट नहीं खेल पाने की वजह से मुझे गुस्सा तो आता है. लेकिन मैं अपने टेस्ट कैरियर को लेकर अभी भी काफी पॉजिटिव हूं. जोफ्रा आर्चर ने कहा है. अभी भी उनका टेस्ट कैरियर में फ्यूचर शानदार है.

2. क्रिकेट के मैदान से काफी वक्त से दूर है. वह पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान चोटिल हुए थे. आर्चर को अब इस साल इंजरी की वजह एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा. यानी वो 2021 का पूरा सीजन मिस करेंगे. पहले वो 2021 से बाहर फिर भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा. अब उनको अपनी चोट की वजह से एशेज सीरीज और टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर होना पड़ेगा।

जोफ्रा आर्चर ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा बयान

आर्चर ने अपने बयान में क्या कहा

1. जोफ्रा आर्चर ने अपनी इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा जब मुझे पता चला एक और फैक्चर मुझे हो गया है। और उसकी वजह से 2021 मै एक भी मैच नहीं कर पाऊंगा. तो वह मेरे लिए काफी मुश्किल था. लेकिन मेरा हमेशा से यह मानना रहा है। जो कुछ नहीं होता है. उसके पीछे कोई न कोई कारण जरूर होता है. अपने कैरियर को मैं जिस नजरिए से देखता हूं. चोट की वजह से उसमें कोई बदलाव नहीं आएगा। मैंने हमेशा ही कहा है. टेस्ट कैरियर मेरे लिए सबसे अहम फॉर्मेट है. मेरे इस लड़ाई में कोई बदलाव नहीं है. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज और एशेज में ना खेलना काफी दुख की बात है. हालांकि अगर दूसरे नजरिए से सोचो तो मैं केवल अभी 26 साल का हूं. लगता है. टेस्ट क्रिकेट के तौर पर मेरा बेस्ट प्रदर्शन अभी आने वाला है.

2. आपको बता दूं. कि जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए सभी सभी फॉर्मेटो क़े खिलाड़ी है. उनके नहीं होने से इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को अपने युवा तेज गेंदबाज की भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी काफी कमी खल रही है।