IPL 2021: पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रनों से हराया!

आईपीएल के 37वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी। बदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज 27 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। जहां केएल राहुल 21 जेसन होल्डर के शिकार बने। तो वही ही मयंक अग्रवाल 5 रन बनाकर जेसन होल्डर का शिकार बने। इसके बाद क्रिस गेल और एडम मातरम ने मिलकर टीम के स्कोर को 50 के पार पहुंचाया। इस दौरान क्रिस गेल राशिद खान की गेंद पर 14 रन बनाकर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। इसके बाद पंजाब के लगातार विकेट गिरते चले गए और पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 125 रन बनाए। टीम की ओर से सबसे ज्यादा एडन मार्क्रम में 27 तो वही केएल राहुल ने 21 रनों की पारी खेली।

हैदराबाद की ओर से जेसन होल्डर ने झटके 3 विकेट!

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी करते हुए जेसन होल्डर ने 4 ओवरों में किफायती गेंदबाजी करते हुए 19 रन खर्च किए और 3 विकेट झटके। जेसन होल्डर को राहुल, अग्रवाल और दीपक हुड्डा का विकेट मिला। इसके अलावा संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, अब्दुल समद को एक-एक विकेट मिला।

पंजाब में दिया हैदराबाद को 126 रनों का लक्ष्य!

126 रनों का पीछा करते हुए हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले ओवर की तीसरी गेंद पर 2 रन बनाकर डेविड वॉर्नर शमी के शिकार बने। हैदराबाद की टीम पहले झटके से उभरी नहीं थी, तभी मोहम्मद शमी ने केन विलियमसन के रूप में हैदराबाद को दूसरा झटका दिया। इसके बाद हैदराबाद का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर ना शुरू हो गया। मनीष पांडे 13 केदार जाधव 12 और अब्दुल समद 1 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद निचले क्रम में जेसन होल्डर ने दमखम दिखाया। और हैदराबाद की ओर से अकेले संघर्ष करते रहे। हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन ही बना सकी। और हैदराबाद को पंजाब के खिलाफ 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सबसे ज्यादा जेसन होल्डर ने 29 गेंदों पर 5 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। तो वही रिद्धिमान साहा ने 37 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली।

पंजाब की ओर से रवि बिश्नोई ने झटके 3 विकेट!

पंजाब किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद शमी ने 4 ओवरों में 1 मेंडम ओवर के साथ 14 रन देकर 2 विकेट झटके। शमी ने केन विलियमसन और डेविड वार्नर का शिकार किया। तो वही रवि बिश्नोई 4 ओवरों में 24 रन देकर 3 विकेट झटके। बिश्नोई ने मनीष पांडे केदार जाधव अब्दुल समद का शिकार किया। इसके अलावा अर्शदीप सिंह ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 22 रन खर्च किए और 1 विकेट झटका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *