IPL 2021 PBKS vs RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स ने दिया पंजाब किंग्स को 186 रनों का विशाल लक्ष्य!

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेलें जा रहे मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरे राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज एवन लुईन और यशस्वी जयसवाल ने धामाके शुरुवात की और पहले विकेट के लिए पावरप्ले में दोनों ने मिलकर 54 रन राजस्थान को पहला झटका एवन लुईन के रूप में लगा, लुईन ने अपनी पारी में 21 गेंदों पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ अंदाज में 36 रन बनाये।

राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा रन यशस्वी जयसवाल ने बनाएं!

राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा यशस्वी जयसवाल ने 49 रनों की पारी खेली जयसावल ने इस दौरान 36 गेंदों पर 6 चौके और 2 शानदार छक्के की मदद से 49 रनों की ताबड़तोड़ अंदाज में पारी खेली। इसके अलावा महिपाल लोमरोर ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 17 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 43 रन बनाए। पंजाब किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह ने 4 ओवरों में 35 रन देकर 5 विकेट झटके इसके अलावा मोहम्मद शमी ने 4 ओवरों में 21 रन देकर 3 विकेट झटके। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाये।

पंजाब किंग्स ने पावरप्ले में जोड़ें 49 रन!

186 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी रही और ओपनर बल्लेबाज कप्तान राहुल और मयंक अग्रवाल ने मिलकर पावर प्ले के दौरान 6 ओवरों में 49 रन जोड़े। राहुल 32 और मयंक अग्रवाल 15 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *