SRH vs RR Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेटों से रौंदा

आईपीएल के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेटों से हराया इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 165 रनों का सम्मानजनक लक्ष्य रखा। जिसे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने (18.3) ओवरों में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को 7 विकटो से हासिल कर लिया। इसी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के पास अंक तालिका में 4 अंक हो गए है।

राजस्थान ने दिया हैदराबाद को 165 रनों का लक्ष्य!

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की ओर से संजू सैमसन ने 57 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 82 रनों की बहुमूल्य पारी खेली थी। वही निचले कर्म में महिपाल लोमलोर ने 28 गेंदों पर 1 चौके और 1 छक्कों की मदद से 29 रनों नाबाद पारी खेली थी।

हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ कौल ने झटके 2 विकेट: सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी करते हुए सिद्धार्थ कौल ने 4 ओवरों में 36 रन देकर 2 विकेट झटके इसके अलावा संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान को एक-एक विकेट मिला।

हैदराबाद ने राजस्थान को 7 विकेटो से हराया?

राजस्थान रॉयल्स के दिए गए 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम के लिए रिद्धिमान साहा और जेसन रॉय की जोड़ी ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़ दिए थे। रिद्धिमान साहा 11 गेंदों पर 18 रन बनाकर महिपाल लोमलोर की गेंद पर आउट हुए। वही जेसन रॉय 42 गेंदों पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 60 रन बनाकर चेतन साकरिया की गेंद पर आउट हुए। इसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने अभिषेक शर्मा के साथ मिलकर टीम के स्कोर को लक्ष्य के पार पहुंचाया। विलियमसन ने 41 गेंदों पर 5 चौकों और 1 छक्कों की मदद से नाबाद 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। तो वही अभिषेक शर्मा ने 16 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 21 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए चेतन साकरिया, मुस्तफिजुर रहमान और महिपाल लोमलोर को एक-एक विकेट मिला।

आईपीएल 2021 अंक- तालिका!

आईपीएल 2021 पॉइंट्स टेबल: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 10 मैचों में 8 जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर है चेन्नई के पास 16 अंक है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 मैचों में 8 जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है दिल्ली के पास 16 अंक है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 10 मैचों में 6 जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है आरसीबी की टीम के पास 12 अंक है। कोलकाता नाइट राइडर्स 10 मैचों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है कोलकाता की टीम के पास 8 अंक है। पंजाब किंग्स की टीम 10 मैचों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में पांचवे स्थान पर है पंजाब की टीम के पास 8 अंक है। राजस्थान रॉयल्स की टीम 10 मैचों में चार जीत के साथ छठवें स्थान पर है राजस्थान के पास 8 अंक है। मुंबई इंडियंस की टीम 10 मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है मुंबई टीम के पास 8 अंक है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 10 मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है, हैदराबाद टीम के पास 4 अंक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *