IPL 2021: पीटरसन द्वारा आईपीएल की तारीफ किए जाने पर भड़के पाकिस्तान के फैंस

कोरोना की वजह से अनिश्चितकाल के लिए रद्द हुए आईपीएल इन दिनों यूएई में खेले जा रहे हैं। एक तरफ चौके छक्के बरस रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आसमान से आग भी खूब बरस रही है।जिसने तमाम खिलाड़ियों की हालत खराब कर दी है खासकर विदेशी खिलाड़ी तो रेगिस्तान देश के इस गर्मी से बेहद परेशान हैं आसमान से बरसती आग और उस आग से तपते रेगिस्तान की गर्मी ने आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों से लेकर स्टाफ तक को परेशान कर दिया है। अभी कुछ ही दिन पहले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज अनरिख नॉर्खिया का बयान आया था जिसमें उन्होंने हिंदी में कहा था, कि बहुत गर्मी है पर ठीक है अनरिख नॉर्खिया के इस बयान ने बता दिया था कि यूएई का पारा कितना चढ़ गया है। वहीं अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर केविन पीटरसन को भी यूएइ की गर्मी ने पसीना पसीना कर दिया है।

केविन पीटरसन ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए जताया गर्मी का कहर!

दरअसल शुक्रवार को सारजहां में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबला खेला गया था। जिसके लिए केविन पीटरसन कमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान वह पसीने से इतने तर बतर हो गए थे की शर्ट से लेकर पैंट तक सारे कपड़े गीले हो गए थे। जिसे देख कर ऐसा लग रहा था मानो वह बारिश में भीग गए हो। गर्मी से बेहाल केविन पीटरसन ने शनिवार को अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, यूएई में कल बहुत ज्यादा गर्मी थी। गर्मी से इस कदर बेहाल पीटरसन को देखकर भारत और पाकिस्तान की ओर से खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। पाकिस्तानी ट्विटर यूजर अमार शफीक ने कहा फिर भी तुम लोग पैसे की वजह से यहां हो। इस ट्वीट के जवाब में भारतीय यूज़र अनुराग चौधरी ने कहा, पैसे के लिए कड़ी मेहनत करना क्या बुरी बात है। जावेद नाम के पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने लिखा, ब्रिटेन के खिलाड़ियों के लिए पैसा ही सब कुछ है।

आईपीएल की तारीफ पर चिढ़ा पाकिस्तान!

अदनान अहमद नाम के पाकिस्तानी यूज़र ने तो पीटरसन को मोदी से ही दूर रहने की सलाह दे डाली, और यह कहा कि दिनों दिन मोदी के करीब जाने से आपके और आपके व्यक्तित्व पर दुष्प्रभाव पड़ रहा है। बेहतर होगा कि आप उनसे दूर रहें। एक यूजर ने बंदूक थामें इमरान खान की तस्वीर पोस्ट कर जवाब दिया, इससे तो अच्छा ही है कि मोदी के करीब आना। एक और पाकिस्तानी यूज़र वख्त शेर ने लिखा- इंसान को जिंदगी से ज्यादा पैसों की प्राथमिकता दी जाती है। पैसा बोलता है, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रिएक्शन आ रहे हैं इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान के लोग पीटरसन के पसीने से ज्यादा उनके आईपीएल में कमेंट्री करने से चिढ़ रहे हैं।

केविन पीटरसन हुए पाकिस्तानियों के गुस्से का शिकार!


उन्हें पैसे का लालची बताने में जुट गए हैं। जबकि भारतीय यूज़र ने भी पलटवार करते हुए कह दिया कि क्या पैसे के लिए कड़ी मेहनत करना गलत है। यानी सोशल मीडिया पर जब से केविन पीटरसन ने यूएई की गर्मी दिखाने के लिए अपनी तस्वीर पोस्ट की है। तभी से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सरगर्मी बढ़ गई है। ज्यादातर पाकिस्तानी ट्विटर यूजर नेगेटिव रिएक्शन दे रहे हैं। जिसे देख कर लग रहा है कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरा रद्द होने के बाद से ही पाकिस्तान के लोग इस कदर चिढ़े हुए हैं, कि भारत से लेकर आईपीएल तक को कोसने में जुटे हुए हैं। और इस बार पाकिस्तानियों के गुस्से का शिकार केविन पीटरसन हुए जो आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *