Ipl 2021: आईपीएल में मचेगा धमाल अपनी कमजोर टीम की नैया पार लगाएगा ये खिलाड़ी!

Ipl 2021: आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन यूएई में होगा सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, सभी क्रिकेट प्रेमियों को 19 सितंबर का इंतजार है। 19 सितम्बर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से आईपीएल 14 के दूसरे फेस की शुरुआत हो जाएगी, लेकिन आईपीएल टू में सनराइजर्स हैदराबाद पर सभी की नजरें रहेंगी। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल का पहला फेस बिल्कुल अच्छा नहीं था,सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल (IPL)के 14वें सीजन में अंक तालिका में सबसे नीचे है। यही नहीं आईपीएल 14 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टीम काई बदलावों से गुजरी है, डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को टीम का कप्तान बनाया गया। लेकिन टीम के प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं हुआ।

ipl 2021
ipl 2021

यह भी पढ़े: UP Assembly Election से पहले योगी सरकार चल सकती है बड़ा दांव, ला सकती है 1 लाख नौकरियां, जाने कौन सी नौकरियों का मिलेगा तोहफा।

IPL के दूसरे हाफ से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियमसन का बड़ा बयान!

1. सनराइजर्स हैदराबाद को यूएई में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है. कप्तान केन विलियमसन को लगता है। कि उनकी टीम आईपीएल के दूसरे हाफ में धमाकेदार वापसी कर सकती है. विलियमसन ने मैदान पर वापसी पर खुशी जताई और कहा आपके पास कोशिश करने का एक और मौका है। वही तैयारियों की बात करें तो आप हमेशा हार्ड और स्मार्ट काम करना चाहते हैं. सभी खिलाड़ी कंडीशन के हिसाब से खुद को ढालना चाहेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के मुताबिक आईपीएल 14 के पहले हाफ में खराब प्रदर्शन के बावजूद खिलाड़ियों के अंदर जोश बरकरार है। विलियमसन ने आगे कहा पहले हाफ में कंपटीशन काफी कड़ा रहा लेकिन अभी भी हमारे खिलाड़ी उत्साहित है और हम अपनी क्रिकेट का लुफ्त उठा रहे है। अगर सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के 14वें सीजन में प्लेऑफ में जगह बनानी है, तो हम बचे हुए सभी मैचों को जीतना होगा। आईपीएल के दूसरे हाफ ने सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुवात 22 सितम्बर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होंगी, आईपीएल के पहले हाफ में सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 मैच खेले थे जिसमे उनको एक मैच में जीत मिली थी।

ipl 2021
ipl 2021

आईपीएल खेलने के लिए दुबई पहुंचे राशिद- नवी?

आईपीएल के दूसरे फेस को शुरू होने में कुछ ही दिन का वक्त बचा है, धीरे-धीरे करके सभी खिलाड़ी अपनी टीमों से जुड़ रहे हैं. हाल ही में अफगानिस्तान के राशिद खान और मोहम्मद नबी भी आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंचे है. और अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ गए हैं, राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद टीम के जीत की मजबूत कड़ी है। गेंद से बल्लेबाजों को पवेलियन की राह तो दिखाते ही है, बल्ले से निचले क्रम में आकर टीम को मजबूती देते हैं। यूएई में मौजूद सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है, दोनों अफगानी खिलाड़ियों के पहुंचने के बाद उन्हें कोरेंटिन कर दिया गया है।

यह भी पढ़े: Engineer’s Day 2021 : M Visvesvaraya की याद के रूप में मनाया जाता है अभियंता दिवस, जाने कौन थे M Visvesvaraya ?

आईपीएल पॉइंट टेबल्स 2021!

दिल्ली कैपिटल्स 8 मैचों में से 6 जीत और दो हार के साथ पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर है, दिल्ली कैपिटल्स के 12 अंक है। वही चेन्नई सुपर किंग सात मैचों में 5 जीत और 2 हार के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है सीएसके के 10 अंक है। जबकि तीसरे स्थान पर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है, आरसीबी सात मैचों में 5 जीत और 2 हार के साथ तीसरे स्थान पर है, आरसीबी के 10 अंक है। इसके अलावा मुंबई चौथे, राजस्थान 5वें पंजाब किंग्स 6वें केकेआर 7वें और सनराइजर्स हैदराबाद 8वें पायदान पर है।

IPL 2021 पर्पल कैप टॉप 5 विकेट टेकर्स!

पोजीशन: प्लेयर: टीम : मैचेस: विकेट:
1. हर्षल पटेल, RCB, 7 17
2. आवेश खान, DC, 8 14
3. क्रिस मॉरिस, RR, 7 14
4. राहुल चहर, Mi, 7 11
5. राशिद खान, SRH, 7 10

यह भी पढ़े: UP ELECTION 2022: दिल्ली की तरह आम आदमी पार्टी UP में सरकार बनने के बाद देगी 300 यूनिट बिजली मुफ्त, किसानों के कर्ज माफ़ी तक का वादा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *