IPL 2021 SRH vs RR Dream11 Prediction, Today Match Playing 11: राजस्थान का समीकरण बिगाड़ने के इरादे से उतरेगी, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम यह दोनों टीमों की संभावित प्लेइंगइलेवन!

आईपीएल 2021 के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में शाम के 7:30 बजे खेला जाना है। दोनों टीमों के लिए यह सीजन अब तक अच्छा नहीं गुजरा है। आईपीएल के दूसरे हाफ में राजस्थान रॉयल्स को 1 हार और 1 जीत मिली है। राजस्थान की टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। राजस्थान को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपनी उम्मीदों को अगर जिंदा रखना है। सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। वही अंक तालिका में सबसे निचले क्रम पर मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के दरवाजे लगभग बंद हो चुके है। हैदराबाद की टीम आईपीएल के दूसरे हाफ में खेले गए दोनों ही मैच हार चुकी है।

राजस्थान के लिए करो या मरो का मुकाबला!

राजस्थान के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला है। अगर राजस्थान को हार मिली तो प्लेऑफ में जाना मुश्किल हो जाएगी। वही हैदराबाद के लिए हार जीत से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन टीम अगर जीती है तो राजस्थान का समीकरण बिगाड़ देगी।

आंकड़े क्या कहते है? सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल के इतिहास में अब तक 14 मुकाबले खेलें गए है। जिसमे सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 मैच जीते है। तो वही राजस्थान रॉयल्स ने 7 मैचों में बाजी मारी है। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में राजस्थान ने हैदराबाद की टीम को 55 रनों से हराया था। इस मुकाबले में इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर ने 64 गेंदों पर 11 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 124 रनों तूफानी पारी खेली थी।

दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन राजस्थान रॉयल्स: एवन लुईस, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (c/wk), लियम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमलोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन साकरिया, मुस्तफिजुर रहमान, कार्तिक त्यागी।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, रिद्धिमान साहा (wk), केन विलियमसन (c), मनीष पांडे, विराट सिंह, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा।

कब: सोमवार 27 सितम्बर 2021 7:30 बजे

कहा: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड मे

One thought on “IPL 2021 SRH vs RR Dream11 Prediction, Today Match Playing 11: राजस्थान का समीकरण बिगाड़ने के इरादे से उतरेगी, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम यह दोनों टीमों की संभावित प्लेइंगइलेवन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *