Ind vs Eng 2021: पंत ने दी Covid-19 को मात दरहम में जुड़ें टीम के साथ

भारत और इंग्लैंड के खेली जाने वाली 5 मैचों की टेस्ट से सीरीज पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत क़ोरोना को मात देकर डरहम में टीम से जुड़े.

इंग्लैंड क़े खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले County Select XI क़े खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही टीम इंडिया को अच्छी खबर मिली है। टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना को मात देने के बाद डरहम में टीम इंडिया के साथ वापस जुड़ गए है।

यूरो कप फाइनल मैच देखने के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव हुए थे पंत

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बायो बबल से 20 दिन का ब्रेक मिला था। इस दौरान खिलाड़ी बाहर मस्ती करते नजर आए थे. ऋषभ पंत इस दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे और अपने परिचित के यह आइसोलेशन में थे ब्रेक के बाद डरहम में टीम से नहीं जुड़ पाए थे पंत County Select XI क़े साथ अभ्यास मैच में भी हिस्सा नहीं हो पाए बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा। हेलो ऋषभ पंत आपको देख कर अच्छा लगा 19 जुलाई क़ो हुए कोरोना टेस्ट में पंत नेगेटिव पाए गए थे पंत के पॉजिटिव होने के बाद काफी बवाल मचा था। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे थे पंत ब्रेक के दौरान यूरोकप फाइनल मैच देखने गए थे और फैन्स के चूने के अनुसार पंत Covid पॉजिटिव पाए गए थे। पंत 28 जुलाई को होने वाले दूसरे प्रैक्टिस मैच में खेलते नजर आएंगे और अपनी लय पाने की कोशिश करेंगे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद अब 4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *