Ghazipur में हत्या के आरोपी को छुड़ाने किन्नर पुलिस थाने पहुंचे , जमकर मचाई तोड़फोड़।

0
231
Ghazipur

गाजीपुर (Ghazipur) के पुलिस थाने में कुछ किन्नर एक हत्या के आरोपी को छुड़ाने पहुंच गए , जहां उन्होंने निर्वस्त्र होकर हंगामा किया और तोड़फोड़ा मचाई । किन्नरों पर अब कार्रवाई करी जा रही हैं ।

गाजीपुर(Ghazipur) , उत्तरप्रदेश

गाजीपुर(Ghazipur) के डोडसर गांव से एक किन्नरों का मामला सामने आया जहां उन्होंने एक आरोपी को बचाने के लिए मरदह पुलिस थाने में जाकर हंगामा मचाया , पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ी करी और पथराव भी किया । उसके बाद उन किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया गया अब उन दोषियों पर कार्रवाई चल रही हैं।

Ghazipur

जानिए क्या है पूरा मामला? 

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम राकेश यादव हैं जिसने डोडसर गांव में सोमवार को अपने ही बड़े भाई को घरेलू विवाद के कारण सरिया का प्रयोग करके हत्या कर दी थी , जिसके बाद पुलिस हत्यारोपी राकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया था और उस पर कार्यवाई भी कर दी गई थी लेकिन मंगलवार को आरोपी को छुड़ाने के लिए कुछ किन्नर थाने पहुंच गए थे ।
पुलिस ने बताया कि दरअसल आरोपी राकेश यादव का संबंध एक शबनम नाम की किन्नर से चल रहा था । जिसके बाद उस किन्नर शबनम को जब राकेश यादव की गिरफ्तारी का पता चला तो वह किन्नर शबनम अपने कुछ 20 – 25 किन्नर साथियों को लेकर थाने पहुंचा जहां उसने राकेश यादव को छुड़ाने की कोशिश करी पंरतु वह नाकामयाब रहा जिसके बाद उन किन्नरों ने पुलिस स्टेशन में निर्वस्त्र होकर जमकर हंगामा किया , पुलिस की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ी करी और कुछ गाड़ियों के शीशे भी फोड़ डाले । कुछ घंटों के बाद बहुत मुश्किल से पुलिस ने किन्नरों पर काबू पाया । उन्हें गिरफ्तार किया गया और उन पर कानूनी कार्यवाई की जा रही हैं । एसपी रामबदन सिंह ने जानकारी देते हुए यह कहा कि अब हालात पर काबू पा लिया गया है । सारे दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ताकि पुलिस थाने में आगे से कोई ऐसा गलत काम न करें ।

यह भी पढ़े : Russia-Ukraine Dispute : रूस-यूक्रेन विवाद से पड़ सकता है आम आदमी की जेब पर असर।

लेखक – मेघा रुस्तगी