SHOCKING! Actress Kubbra Sait Reveals An Incident In Her BooK ‘Open Book: Not quite a Memoir ‘ एक्ट्रेस कुब्रा सैत का चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड की कई एक्टर्स ने अपने साथ हुए यौन शोषण पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। यह खुलासे इतने दर्दनाक होते हैं कि सुनकर लोगों की चीख निकल जाती है लेकिन आप इन सब के बीच एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने जो बताया है उसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा।  कुब्रा नें बताया कि जिस शख्स को वह अंकल कहती थी जिसमें उनके परिवार की मदद की उसी ने 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया। कुब्रा के मुताबिक वह आदमी ढाई साल तक उनका यौन शोषण करता रहा और वह कुछ नहीं कर पाई कुब्रा ने अपनी किताब ओपन बुक नॉट कॉफी ए मेमॉयर’ में बताया है कि जब कार की पिछली सीट पर बैठी थी तो उस आदमी ने अपना हाथ उनकी ड्रेस में डाल दिया था। कुब्रा ने बताया कि उनकी जांघों से लाने लगा और उनके गालों को चूमता रहा कुब्रा ने बताया कि वह शख्स उनकी और उनके परिवार की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। फिर वह शख्स धीरे-धीरे उनके परिवार के मसालों का हिस्सा बन गया वह अक्सर उनके घर आने जाने लगा और पैसों से भी मदद करने लगा।

उसने अपनी पैंट खोल दी मैं कुछ नहीं कर पाए !

कुब्रा नें बताया कि एक बार परिवार की वजह से उन्होंने उस शख्स से पैसों की मदद मांगी। वह शख्स ने कुब्रा को होटल के कमरे में बुलाकर पैसे देने का वादा किया ज़ब कुब्रा होटल में पहुंची तो उसने जबरन के गालों पर हाथ फेरना शुरू कर दिया और फिर वह कुब्रा को चूमने लगा। कुब्रा ने अपनी किताब में लिखा है मैं जोर से उस वक्त चिल्लाना चाहती थी लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाए। उस आदमी नें फिर अपनी पैंट खोल दी मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है क्या मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूं। वहां से मेरी लाइफ का सबसे बुरा वक्त था, वह शादीशुदा था एक बच्चे का बाप भी था और फिर भी ढाई साल तक मेरा यौन शोषण करता रहा। कुब्रा ने कई साल बाद अपने घर वालों से यह बात छुपा कर रखी है लेकिन अब कुब्रा खुलकर सामने आई है और उन्होंने इस बात को पूरी दुनिया के सामने लिख डाला है। कुब्रा का यह खुलासा सुनकर हर कोई धर्म है क्या है फिलहाल इस पर आप क्या कहेंगे।