𝙱𝚞𝚕𝚕𝚒 𝙱𝚊𝚒 𝙻𝚊𝚝𝚎𝚜𝚝: माता पिता को खो चुकी गरीब बेटी नें पैसों के लिए रचा पूरा खेला?

𝙱𝚞𝚕𝚕𝚒 𝙱𝚊𝚒 𝙻𝚊𝚝𝚎𝚜𝚝: माता पिता को खो चुकी गरीब बेटी नें पैसों के लिए रचा पूरा खेला?

Bulli Bai एप्प केस में अब तक कुछ गिरफ्तारियां हुई हैं। चौंकाने वाली बात यह है अब तक जितने भी लोग पुलिस के रडार पर है। वह सभी स्टूडेंट्स है किसी कि उम्र 18 साल तो किसी 21 साल यानी ज्यादातर इनमें ऐसे हैं जो यूथ आफ इंडिया कहलाते हैं। लेकिन टेक्नोलॉजी के ऐसे इस्तेमाल से जहा मुस्लिम महिलाओं की Bulli Bai एप्प पर बोली लगाई जा रही है। इससे सब हैरान है सबसे पहले इस जरा इस पूरे मामले में जो किरदार अब तक सामने आए हैं उनका परिचय दे दें। उत्तराखंड की रहने वाली 18 साल की लड़की श्वेता सिंह को इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। वहीं उत्तराखंड से 21 साल के मयंक रावल और बेंगलुरु के 21 साल के विशाल कुमार भी पुलिस के हत्थे लगे हैं। इसमें जो अब तक सबसे अहम किरदार सामने आया है वह है श्वेता सिंह जिन्हे Bulli Bai एप्प का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। आप सोचेगे 18 साल की बच्ची जो अभी स्कूल से पास आउट हुई होंगी जिसके सामने उसका पूरा भविष्य है उसका इस सब मै कैसे हाथ हो सकता है। पुलिस की माने तो श्वेता सिंह ने ही Bulli Bai एप्प पर महिलाओं की तस्वीरें अपलोड की थी।

𝙱𝚞𝚕𝚕𝚒 𝙱𝚊𝚒 𝙻𝚊𝚝𝚎𝚜𝚝: माता पिता को खो चुकी गरीब बेटी नें पैसों के लिए रचा पूरा खेला?

Bulli Bai एप्प में क्या है श्वेता सिंह का रोल?

इसके बाद उन फोटोस की नीलामी की जाती थी। बता दें श्वेता सिंह के माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं है श्वेता ने पिछले साल अपने पिता को covid से खो दिया जबकि उससे पहले अपनी माँ को कैंसर से खो दिया था। उसकी एक बड़ी बहन है जो कॉमर्स ग्रेजुएट है जबकि एक छोटी बहन और भाई जोकि अभी स्कूल में पढ़ते है। वही खुद श्वेता सिंह इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि श्वेता सिंह नेपाल में स्थित एक सोशल मीडिया फ्रेंट के निर्देश पर काम कर रही थी। बताया गया जिआऊ नाम का एक नेपाली नागरिक उसको एप्प पर की जाने वाली गतिविधियों के बारे में निर्देश देता था। श्वेता सिंह एक नकली ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल कर रही थी, बताया गया इस टि्वटर हैंडल से नफरत भरे पोस्ट और आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट किए जा रहे थे। Bulli Bai एप्प पर ट्विटर और फेसबुक पर दमदार मौजूदगी रखने वाली 100 महिलाओं को टारगेट किया गया। आपको बता दें उत्तराखंड के डी जी पी अशोक कुमार के मुताबिक श्वेता सिंह एक बहुत गरीब परिवार से आती हैं पुलिस को यह शक है कि श्वेता सिंह ने पूरा खेल पैसों के लिए किया।

𝙱𝚞𝚕𝚕𝚒 𝙱𝚊𝚒 𝙻𝚊𝚝𝚎𝚜𝚝: माता पिता को खो चुकी गरीब बेटी नें पैसों के लिए रचा पूरा खेला?

श्वेता सिंह के बचाव में उतरें बॉलीवुड सिंगर जावेद अख्तर?

हम इस पूरे मुद्दे पर बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने भी कुछ कहा है और उनकी बात हर तरफ चर्चा में हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि :- अगर Bulli Bai को बनाने वाली वास्तव में 18 साल की लड़की है जिसने हाल ही में कोरोना और कैंसर से अपने माता पिता को खो दिया। तो मुझे लगता है कि कुछ बड़ी उम्र की महिलाएं उससे मिले और बताएं जो भी उसने किया वह गलत उसके प्रति दया दिखाएं और उसे माफ कर दें। अब यह श्वेता सिंह ने पैसों के लिए क्या या फिर इसके पीछे कोई और ही बड़ा षडयंत्र है। जाने वाली इन्वेस्टिगेशन में ही साफ होगा लेकिन श्वेता सिंह के परिवार नें तो साफ कहा है कि उसे फसाया गया है। श्वेता सिंह की बहन का कहना है कि नेपाल में बैठा शक्स उसके id का गलत इस्तेमाल करता था। आपको बता दें श्वेता सिंह के नाम का खुलासा बेंगलुरु से पहले गिरफ्तार किए गए आरोपी विशाल कुमार ने किया था। जो कि खुद एक इंजीनियरिंग सेकेंडरी स्टूडेंट है। विशाल ने कहा है कि वह श्वेता सिंह के संपर्क में था और श्वेता सिंह उन लोगों के सम्पर्क में थी जो Bulli Bai ऐप से जुड़ी तमाम गतिविधियों पर काम कर रहे थे।