RAJ KUNDRA की पत्नी हो सकती है गिरफ्तार ? गंभीर आरोपों में दर्ज हुआ मामला ।

0
104
RAJ KUNDRA
शिल्पा शेट्टी

RAJ KUNDRA और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के जीवन में हंगामा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी के पति RAJ KUNDRA को पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। अब खबरें आ रहे हैं कि शिल्पा शेट्टी के ऊपर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक सकती है। शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनकी माता सुनंदा शेट्टी पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक सकती है। शिल्पा और उनकी माँ के ऊपर उत्तर प्रदेश की राजधानी में 2 लोगो ने धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

 

RAJ KUNDRA
RAJ KUNDRA

यह भी पढ़े:उत्तर प्रदेश के चुनावी युद्ध में उतरी कांग्रेस, बीजेपी गद्दी छोड़ो अभियान की करेगीं शुरुआत।

पिछले कुछ दिनों से शिल्पा शेट्टी मुसीबतों में घिरी हुई है।

कहते हैं कि जब मुसीबत आती हैं तो एक तरफ से नहीं इंसान को चारों तरफ से घेर लेती हैं। शिल्पा शेट्टी के जीवन में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।अपने पति RAJ KUNDRA के गिरफ्तारी के सदमे से शिल्पा अभी ऊपर पाती तब तक उनकी गर्दन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। शिल्पा शेट्टी अपने शानदार लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों वह लगातार परेशानियों से घिरती नजर आ रही हैं। उनके पति कुछ वक्त से जेल में है और हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को क्यों किया जा सकता है गिरफ्तार?

शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर आयोसिस वैलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए ठगी करने का आरोप लगा है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज विभूति खंड थाने में एफ आई आर दर्ज हुए हैं। एफ आई आर दर्ज होने के बाद लखनऊ पुलिस हरकत में आई है और एक टीम को मुंबई में भेज दिया गया है। खबरों के मुताबिक दूसरी टीम भी जल्द मुंबई पहुंचेगी और पूछताछ शुरू करेगी।

यह भी पढ़े:आजादी के जश्न को ISRO करेगा दोगुना, ISRO की एक और बड़ी छलांग, आसमान में तैनात होगा निगहबान।

माँ है डायरेक्टर तो बेटी है चेयरमैन 

खबरों के मुताबिक शिल्पा और उनकी माँ के खिलाफ अगर सबूत मिले हैं तो इन दोनों की गिरफ्तारी तय है। आपको बता दे शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस सेंटर चलाती हैं जिसकी चेयरमैन वह खुद है और उनकी मां सुनंदा शेट्टी डायरेक्टर है। शिल्पा शेट्टी और उनकी माँ आयोसिस वेलनेस सेंटर के नए-नए ब्रांच खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए लिए और सेंटर को नहीं खोला।

RAJ KUNDRA के की मुश्किलें अभी काम नहीं हुई है ।

ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने लखनऊ के विभूति खंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई। इन दोनों को नोटिस भेजा जा चुका है। वही शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा की बात करें तो पर्नोग्राफी मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

यह भी पढ़े:PTN SPECIAL: क्या सरकार CORONA VACCINE को अनिवार्य कर सकती है? देश का कानून क्या कहता है? क्या है आपका अधिकार?

व्हाट्सएप चैट्स ने खोले RAJ KUNDRA के काले राज 

इस पोर्नोग्राफी मामले में RAJ KUNDRA को क्राइम ब्रांच मास्टरमाइंड के तौर पर देख रही है। बहुत सारे व्हाट्सएप चैट्स से इन बातों का खुलासा हो रहा है कि RAJ KUNDRA ने कई करोड़ रुपए में अश्लील वीडियो बेचने की डील की थी और अपनी कंपनी से मुनाफा कमाने के लिए टारगेट सेट कर लिया था। राज कुंद्रा को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने जो खुलासे किए हैं उससे मालूम पड़ता है कि राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने वाली नहीं है।

यह भी पढ़े:राजनीतिक बयानबाजी: अपने पिता मुलायम सिंह को अब्बाजान कहने पर भड़के अखिलेश, सीएम योगी को दी शब्दों की मर्यादा में रहने की नसीहत, जाने क्या है पूरा मामला।