जयपुर से Kanpur पहुंचा प्रेमी, खुद को आग लगाकर प्रेमिका को भी लगाया गले।

0
329
Kanpur

कानपुर (Kanpur) से चौकाने वाली घटना सामने आई है। मूक-बधिर प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी जयपुर से कानपुर (Kanpur) तक आया। प्रेमी प्रेमिका के घर में घुसा और पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली, फिर प्रेमिका को भी गले लगा लिया।

जानिए पूरा मामला

मामला नौबस्ता थाने के हंसपुरा क्षेत्र का है। जयपुर का रहने वाला विजय मूक-बधिर है। फेसबुक से उसकी एक लड़की से दोस्ती हुई। लड़की भी मूक-बधिर है। दोनों वीडियो कॉल पर इशारों में बातें किया करते थे। दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। कुछ समय बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। जिससे विजय परेशान रहने लगा था।

यह भी पढ़े: Maharashtra: Nashik में 15 साल से बंद दुकान में मिले कटे हुए मानव शरीर के अंग, पुलिस ने बरामद किए 8 कान और आँख।

बुधवार दोपहर को विजय राजस्थान से कानपुर लड़की के घर पहुंच गया। विजय अपने साथ पेट्रोल का डब्बा लेकर आया था। घर में घुस कर उसने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली और फिर प्रेमिका को गले लगा लिया।

दोनों अभी गंभीर हालत में

दोनों की चीखें सुनकर परिवार वाले मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। घर वालों ने दोनों को ही पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। दोनों की हालत इस वक्त गंभीर बताई जा रही है।

Kanpur

यह भी पढ़े: Kushinagar Babar Murder Case का पूरा सच क्या है ? परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, रामकोला SHO हुए लाइन हाजिर।

Kanpur पुलिस कर रही जांच

डीसीपी साउथ (Kanpur) रवीना त्यागी ने बताया कि युवती के पिता की शिकायत पर हमने FIR दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। नौबस्ता थाना प्रभारी अमित भड़ाना ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। युवती के पिता ने बताया कि दोनों की दोस्ती फेसबुक के ज़रिए हुई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, जिस कारण युवक ने ये कदम उठा लिया। युवक के परिजनों से पुलिस ने संपर्क किया और पूरी घटना बताई। मूक-बधिर प्रेमी की इस हरकत से परिवार ही नहीं पूरे मोहल्ले के लोग दहशत में हैं।

यह भी पढ़े: Russia Ukrain Conflict : रूस-यूक्रेन की जंग से हो रहा भारत को फायदा, गेहूं के निर्यात में हुई बढ़त।

लेखक –  कशिश श्रीवास्तव