Hotshots के जरिए खुला कुंद्रा का राज, जाने किन किन एक्ट्रेस ने लगाए है, कुंद्रा पर आरोप ?

पुनीत कौर ने राज कुंद्रा पे लगाया आरोप ।

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को हाल ही में पोर्नोग्राफी कांटेक्ट बनाने और उसे ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। राज कुंद्रा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं, एक के बाद तमाम गंभीर आरोप राज कुंद्रा पर लग रहे हैं। अब आरोप लगाया है यूटूबर  पुनीत कौर ने , कि राज कुंद्रा उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज करके अपने साथ काम करने की पेशकस की थी । कौर का दावा है कि राज कुंद्रा ने HotShots नाम के एक एप क़े लिए उनसे काम करने को कहा था। राज की गिरफ्तारी की खबरों के साथ स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाते हुए पुनीत कौर नें लिखा मुझे याद है, जब इन्होंने नें मुझे HotShots के लिए मैसेज किया था। अगली स्टोरी में उन्होंने लिखा मुझे तो यकीन नहीं हो रहा ये आदमी लोगों को गुमराह कर रहा था ज़ब इनका मैसेज आया मुझे लगा था कि स्पैम होगा। इस इंसान को जेल में ही सड़ना चाहिए।

यह भी पढ़े :DigiLocker : CBSE बोर्ड के छात्र डिजिलॉकर के जरिए देख पाएंगे अपना रिजल्ट, इन आसान स्टेप्स से बनाएं अपना DigiLocker का अकाउंट।

न्यूड ऑडिशन लेने के आरोप लगाए ।

इससे पहले एक्टर पूनम पांडे और सागरिका सोना सुमन नें भी राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशन लेने तक के आरोप लगाए है। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें फिलहाल 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है फरवरी 2021 को मुंबई पुलिस ने एक ऐसे बड़े रैकेट का खुलासा किया था जो पॉर्न मूवी बनाती थी । मुंबई पुलिस कमिश्नर ने आज तक से बात करते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें अलग-अलग OTO प्लेटफार्म पर रिलीज करने का केस दर्ज किया था। उसके बाद से ही पुलिस अलग-अलग ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी पुलिस के शिकंजे में 4 लोग आए ज़ब इन से पूछताछ की गई और टेक्निकल एविडेंस जुटाए गए तब राज कुंद्रा का नाम सामने आया इसी आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता है पुलिस अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि बकायदा ऐप बनाया गया था और उस पर अश्लील फिल्मों को रिलीज किया जाता था यही नहीं मूवी का प्रचार टि्वटर इंस्टाग्राम फेसबुक व्हाट्सएप आदि पर किया जाता था मूवी देखने वाले को ऐप डाउनलोड करना होता था मूवी देखने के लिए पेमेंट करना होता तो था पुलिस के मुताबिक इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा है हालांकि राज कुंद्रा आरोपों को गलत बताते हुए दावा कर चुक़े हैं कि उनका इस ऐप से कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़े : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *