Lucky Plants: घर मे इस एक पौधे को ज़रूर लगाएँ, देखते ही देखते छप्परफाड़ आने लगेगा धन

Lucky Plants: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में साज सज्जा हेतु पेड़ पौधे लगाते वक्त उनका परिणाम क्या होता है ये जानना बहुत जरूरी होता है अक्सर घरों में लोग खूब सारे पेड़ पौधे लगाते हैं पर उनका परिणाम और खासियत जानना भूल जाते हैं इसीलिए आज हम आपको उन पेड़ पौधों के बारे में बताएंगे जिन्हें घर में लगाने से घर में तरक्की आती है।

नौबाजिया का पौधा

नौबाजिया के पौधे की बात करें तो ये पौधा देखने में बहुत खूबसूरत होता है साथ ही साथ इसकी देखभाल करना बहुत आसान होता है , इसके सुबह सुबह खिलने वाले लाल गुलाबी फूल मन को प्रसन्न कर देते हैं आपको बता दें कि इस पौधे को घर में लगाने से सकारात्मक ऊर्जा घर में आती है।

नींबू का पौधा

अगर आप के घर में बालकनी है तो आपको भी नींबू का पौधा जरूर लगाना चाहिए वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में नींबू का पौधा लगाने से नकारात्मक ऊर्जा घर से दूर होती है साथ ही साथ नींबू के पौधे में जितना फल होता है उतना ही आर्थिक लाभ आपके घर में होता है।

बेल का पौधा

आपको बता दें कि वास्तु शास्त्र के अनुसार बेल के पौधे में शिव जी का वास होता है और घर में आर्थिक वृद्धि के लिए शिव जी का होना बहुत जरूरी होता है।आपको बता दें कि बेल का पौधा लगाने से घर में कभी तंगी नहीं आती है।

यह भी पढ़ें- Garuda Purana: आपके जीवनसाथी की ऐसी आदतों के कारण जीवन का हो जाता है नाश, साथ मे रहना हो जाता है मुश्किल

Leave a Comment