पुनीत राज कुमार के मौत की खबर सुनकर रो पड़ा बॉलीवुड जगत?

पुनीत राज कुमार के मौत की खबर सुनकर रो पड़ा बॉलीवुड जगत?

एक्ट्रेस पुनीत राज कुमार इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके चाहने वालों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी मृत्यु हो गई है। एक्टर के निधन की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया जा रहा है। आम लोगों से लेकर साउथ की जानी मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी पुनीत कुमार को को याद कर रहे हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त ने ट्वीट करके लिखा :- आप सबसे दयालु और सरल व्यक्ति थे जिनसे मै मिला हूँ दुनिया ने एक और रत्न को दिया आप आपके परिवार और दोस्तों के लिए हार्दिक संवेदनाये ओम शांति # पुनीत राज कुमार। बॉलीवुड के सुपर स्टार अनिल कुमार ने पुनीत राज कुमार के प्रति संवेदना व्यक्त की और लिखा :- चौकाने वाला और बेहद दुखद पुनीत राज कुमार परिवार के लिए मेरी हार्दिक संवेदनाये और प्राथना।

पुनीत राज कुमार के मौत की खबर सुनकर रो पड़ा बॉलीवुड जगत?

बॉलीवुड के सुपर स्टारों ने पुनीत की मौत पर जताया शोक?

अदिति राव हैदरी ने पुनीत राज कुमार के मृत्यु पर शोक जताते हुए अपनी टि्वटर हैंडल पर लिखा :- रेस्ट इन पीस पुनीत राज कुमार सर इस अपूरणीय क्षति के लिए परिवार और प्रशंसकों के लिए हार्दिक संवेदना और प्रार्थना। पुनीत राजकुमार की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा :- दिल तोड़ने वाली खबर जल्दी चले गए पुनीत राज कुमार उनके परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं आप याद आएंगे। बॉलीवुड में सिंघम जी के नाम से मशहूर अजय देवगन ने ट्वीट करके लिखा :- तुम्हारी परंपरा जारी रहेगी, भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे पुनीत आपके परिवार और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदनाये। अनुपम खेर ने दुख जताते हुए लिखा :- भारतीय अभिनेता पुनीत राज कुमार के आकस्मिक निधन से गहरा दुखी और स्तब्ध हूं। हर किसी के पास उसके बारे में कुछ कहने के लिए कुछ अच्छा होता था। उनके परिवार और प्रशंसकों को हार्दिक संवेदनाएं अनुपम खेर।

बता दे पुनीत राज कुमार 46 वर्ष के थे, पता चला है कि वह रोज की तरह एक्सरसाइज कर रहे थे। उनके सीने में दर्द की शिकायत हुई और तुरंत उनका परिवार उनको डॉक्टर के पास ले गया। जहा पर पता चला कि उनको दिल का दौरा पड़ा है, कुछ समय तक उनकी हालत नाजुक रहे बाद में उनका निधन हो गया।