पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक बार फिर किंग कोहली को छोड़ा पीछे?

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक बार फिर किंग कोहली को छोड़ा पीछे?

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का सफ़र अभी तक शानदार रहा है। पाकिस्तान टीम के खिलाडी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। खासकर टीम के कप्तान बाबर आजम अपने खेल से विपक्षी टीमों के लिए बड़ी चुनौती पेश की है, नामीबिया के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम 70 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।उन्होंने 49 गेंदों का सामना किया और 7 चौके लगाए। आपको बता दें बाबर आजम भारतीय टीम के कप्तान किंग कोहली को पीछे छोड़ दिया है। T20 क्रिकेट में बाबर आजम ने बतौर कप्तान 14 वी बार 50 से ज्यादा स्कोर बनाया इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली ने बतौर कप्तान T20 में 13 बार 50 का स्कोर बनाया है। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम T20 क्रिकेट में शतक लगा चुके हैं। जबकि भारतीय टीम के कप्तान कोहली को पहले शतक का इंतजार है।

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक बार फिर किंग कोहली को छोड़ा पीछे?

बाबर आजम ने विराट कोहली के अलावा शोएब मलिक – डेविड वॉर्नर को भी छोड़ा पीछे?

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में चार पारियों में तीन बार अर्धशतकीय पारी खेल चुके है। इतना ही नहीं बाबर आजम ने अपने सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को भी पीछे छोड़ दिया है। बाबर आजम T20 क्रिकेट में से अधिक रन बनाने वाले दुनिया के आठवें बल्लेबाज बन गए हैं। बाबर आजम ने 60 परियों में 48 की औसत से 2402 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और 14 अर्धशतक शामिल है। आपको बता दे पाकिस्तान की टीम ने मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में अभी तक एक भी मैच नहीं आ रहा है। और सभी चार मुकाबले पाकिस्तान ने जीते है, इस बार टी20 वर्ल्ड कप में पांचवी बार पाकिस्तान की टीम T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। पाकिस्तान की टीम ग्रुप टू में 8 अंकों के साथ पहले पायदान पर है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)