अब बेफिक्र होकर लें सकतें Micromax क़े ये शानदार फ़ोन!

0
67

माइक्रोमैक्स का एक फोन जिसकी चर्चा काफी रही है। माइक्रोमैक्स की ओर से भारतीय बाजार में जबरदस्त वापसी करते हुए कई सारे फोन उतारे गए जिनमें शामिल रहा Micromax In 2B… हालांकि कई लोगों को निराशा इस बात को लेकर हुई कि यह फोन स्टॉक में नहीं रहा खुशखबरी यह है. कि अब फिर से माइक्रोमैक्स का यह फोन स्टॉक में है. Micromax In 2B का स्टॉक फ्लिपकार्ट पर वापस आया है. कंपनी की ओर से कीमत में भी इजाफा किया गया है।

Micromax क़े इन फ़ोन्स की कीमतों में इजाफा?

1. जुलाई में 7,999 रुपए में इस फोन को लांच किया गया था लेकिन आप कीमतों में 5,00 रूपये का इजाफा हो गया है. कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर कंपनी ने कहा अगर बात करें नई कीमतों की 4GB और 64GB वेरिएंट वाले फोन की कीमत अब है. ₹8,499 रुपए वही 6GB और 64GB वेरिएंट वाले फोन की कीमत है. 9,499 रुपये फोन बिक्री के लिए कंपनी की अधिकारी वेबसाइट पर भी उपलब्ध है. खास बात यह है. कि यहां अभी भी फ़ोन पुरानी कीमत पर ही बेचा जा रहा है. लेकिन संभव यह भी है. जब चेक आउट किया जाए उस वक्त कीमत अचानक से बदल सकती है. या फिर हो सकता है. आने वाले एक-दो दिन में बढ़ी हुई कीमतों को अपडेट किया ज्यागा.

2. इस फोन में कलर ऑप्शन की बात करें तो ब्लैक, ग्रीन और ब्लू यह तीन कलर है जिसमें फोन अवेलेबल है. यह काफी खास है ऐसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

अब बेफिक्र होकर लें सकतें Micromax क़े ये शानदार फ़ोन!

फ़ोन में क्या कुछ है, खास?

1. बात करें इस फोन की फीचर्स की तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट है. Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन काम करता है. 6.52 इंच फुल HD+ वॉटरड्राप स्टाइल नॉच डिस्प्ले है. 6GB रैम के साथ ऑक्टा कोर Unisoc T610 प्रोसेसर है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क़े रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेल्फी के लिए इस फोन में काफी ध्यान रखा गया है. जो लोग सेल्फी लगन हैं उनक़े लिए इस फोन में दिया गया है. 5 मेगापिक्सल का कैमरा इतना ही नहीं फोटोग्राफी को और भी शानदार बनाने के लिए कई सारे ऑप्शन इस फोन में दिए गए हैं. फिल्टर में कई सारे इस फोन में उपलब्ध कराया है.

2. कुल मिलाकर अगर देखी माइक्रोमैक्स के इस फोन में फोन कम कीमत में बहुत कुछ दे रहा है. एक वक्त था जब माइक्रोमैक्स के फोन बाजार से गायब हो गए थे लेकिन दोबारा वापसी करते हो माइक्रोमैक्स ने एक से एक शानदार फोन फिर से भारतीय बाजार में पेश कीये है. माइक्रोमैक्स की पकड़ फिर से भारतीय बाजार में मजबूत बनती दिख रही है. कम कीमत में शानदार फोन अवेलेबल कराने के लिए ही माइक्रोमैक्स को यूजर्स पसंद कर रहे हैं. माइक्रोमैक्स भी ग्राहकों की जरूरत को पूरा करता हुआ दिख रहा है।