पोर्नोग्राफी केस के बाद राज कुंद्रा से रिश्ता तोड़ देंगी शिल्पा शेट्टी?

बॉलीवुड एक्टर्स शिल्पा शेट्टी इन दिनों ऐसे मुश्किल दौर से गुजरने की कोशिश कर रहे है। जिसका असर शायद जिंदगी भर रहे. 19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया था और उन पर अश्लील फिल्म बनाने के आरोप लगे हैं। जिसके बाद शिल्पा समेत कई और लोगों मामले में पूछताछ की गई थी. इस पुरे मामले के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार को काफी Criticise किया गया था। लेकिन अब जो खबर आ रही है वह चौंकाने वाली है कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंन्द्रा से अलग हो सकती है।

क्या पूरा ममला आइए समझते हैं!

1. इस बात में कोई दो राय नहीं की राज कुंद्रा के खिलाफ खड़े हुए पोर्नोग्राफी में कानूनी मामलों में वजह से शिल्पा शेट्टी के लिए मुश्किलों का पहाड़ खड़ा हो गया है. हालांकि शिल्पा शेट्टी धीरे-धीरे से निकलने की कोशिश कर रही है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी लगभग 1 महीने के बाद सुपर डांसर के शो में पहुंची है. और खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं.

2. लेकिन अब जो शिल्पा शेट्टी की दोस्त की तरफ से बयान आया है. वह शिल्पा शेट्टी के पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा कर रहा है. दरअसल खबर है कि इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी की दोस्त ने कहा है शिल्पा शेट्टी को कोई अंदाजा नहीं था कि ये हीरे और डुप्लेक्स बेईमानी के रास्ते आ रहे हैं. अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के लिए हुए सामान को छूना भी नहीं चाहती है. शिल्पा आत्मनिर्भर हैं. अपना और अपने बच्चों का ख्याल आसानी से रख सकती हैं।

हंगामा टू और निकम्मा में काम करने के बाद और फिल्मों में काम करना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी!

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी पहले ही फिल्म इंडस्ट्री के कुछ चुनिंदा लोगों से यह बात कह चुकी है। वह हंगामा टू और निकम्मा के बाद दूसरी फिल्मों में काम करना चाहेंगी। रिपोर्ट तो यह भी है.कि शिल्पा शेट्टी डायरेक्टर अनुराग बसु और प्रियदर्शन ने अपने प्रोजेक्ट के लिए रोल भी ऑफर कर दिए हैं। फिलहाल यह जानकारी कितनी पुख्ता है. इस पर शिल्पा शेट्टी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *