IPL 2021: आरसीबी के लिए ख़ुशख़बरी यह 2 विदेशी खिलाड़ी खेलेंगे आईपीएल!

आईपीएल का अयोजन 19 सितम्बर से यूएई में हो रहा है. इससे पहले से भी टीमें अपनी-अपनी तैयारीयों जुटी है। आईपीएल से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खुशखबरी आ रही है। आरसीबी के दो खिलाड़ियों को मिल गई है. हरि जंडी यह दोनों खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रीलंका के हसारंगा और चमीरा है. पहले इन दोनों खिलाड़ियों के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन अब यह दोनों खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की जर्सी में खेलते हुए दिखाई देंगे।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल खेलने के लिए खिलाड़ियों को दे दी है. अनुमति?

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के जारी बयान में कहा गया है. खिलाड़ियों को टेक्निकल एडवाइजरी कमेटी की सलाह पर अनुमति दे दी गई है। इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल टीमों से जुड़ने के लिए एनओसी दे दी गई है. दोनों खिलाड़ी 10 अक्टूबर को श्रीलंका टीम से जुड़ेंगे और टी-20 विश्व कप क्वालीफाई के दो प्रैक्टिस मैचों में हिस्सा लेंगे। साथ ही आपको बता दे हसरंगा को एडम जांपा और दुशमंता चमीरा को डेनियल सैमस के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। आरसीबी का आगाज 20 सितंबर को दुबई में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा।

आरसीबी टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है?

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पॉइंट्स टेबल में सात मैचों में पांच जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर मौजूद है। ऐसे में टीम को यूएई में भी अपनी जीत को कायम रखने की उम्मीद रहेगी. हसरंगा और चमीरा पहली बार आईपीएल का हिस्सा होंगे। हसरंगा का प्रदर्शन भारत के खिलाफ खेले गए वनडे और टी-20 में बेहद शानदार रहा था. हसरंगा ने वनडे सीरीज में तीन और तीन टी-20 मैचों में कुल 7 विकेट अपने नाम किए थे। यूएई की कंडीशन में हसरंगा रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते है। अब देखना होगा यह दोनों खिलाड़ी अपने डेब्यू आईपीएल पर किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *