टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले आकाश चोपड़ा ने कहा इनसे बच के रहे टीम इंडिया

ये 5 खिलाडी भारत के लिए बन सकते है खतरा – आकाश चोपड़ा

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से खेले जाने वाले फाइनल मैच से पहले कीवी टीम के उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताएं जो भारतीय टीम के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। दोनों टीमों के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथेंप्टन में खेला जाएगा।

यह भी पढ़े :वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मुकाबले के लिए तैयार है टीम इंडिया, अजिंक्य रहाणे ने कहा कम समय में टीम ने कि मुकम्मल तैयारी।

न्यूजीलैंड इस मैच में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेगी। टीम ने मेजबान इंग्लैंड को उनके घरेलू मैदान पर 1-0 से हराकर 22 साल बाद टेस्ट सीरीज जीती है। आकाश ने न्यूजीलैंड टीम में हमारी पहली पसंद के रूप में टिम सऊदी है। साउदी ने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। टिम सऊदी टेस्ट में अब तक भारत के खिलाफ 39 विकेट चटका चुके है।

बोल्ट और केन से खतरा ज्यादा- आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने दूसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियमसन का नाम लिया है। वह एक बेहतरीन बल्लेबाज है,और अनुशासन के साथ टीम को चलाना जानते है। आकाश ने तीसरे नंबर पर ट्रेंट बोल्ट को रखा है। उन्होंने कहा कि बोल्ट न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ियों में से एक है। बेशक उनके पास बहुत ज्यादा पेश नहीं है लेकिन बेहतरीन लाइन और लेंथ है। कीवी ऑलराउंडर काइल जेमिसन की तारीफ करते हुए कहा कि कोयला अंबेडकर के खिलाड़ियों और भारत के खिलाफ जितने भी मैच खेले हैं  उनमे अच्छा प्रदर्शन किया है। 13 की औषत से 36 विकेट चटकाए हैं।

यह भी पढ़े : WTC फाइनल मुकाबले में बाएं हाथ के बल्लेबाजों पर अकेले भारी पड़ेगा भारत का ये शेर।

आकाश चोपड़ा कि इस लिस्ट में सबसे आखिरी नाम डेव्हन कॉनवे का है। डेव्हन कॉनवे इंग्लैंड के खिलाफ टीम को टेस्ट सीरिज़ जीताने में अहम योगदान था। उनकी ये डेब्यू सीरीज थी इसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था और दोहरे शतक की मदद से सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाये था। टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के लिए अपनी 15 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की जिसके बाद भारत ने भी 15 नामों की घोषणा कर दी है। क्रिकेट के ज्यादातर दिग्गज न्यूजीलैंड को विजेता बता चुके है। 

यह भी पढ़े : अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की स्टाइलिश फोटो हुई वायरल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *