भारत vs न्यूजीलैंड WTC फाइनल मुकाबला 2021

0
97
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

WTC फाइनल मुकाबला 2021

भारत vs न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला आज से शुरू, कैसे देखें मैच Live फ्री स्ट्रीमिंग। साउथम्पटन में तेज बारिश के कारण पहले सेशन का खेल रद्द? जाने इन सभी सवालों के जवाब। 

यह भी पढ़े: ZEBRONICS की स्मार्ट वाच Zebronics ZEB-FIT4220CH कालिंग फीचर्स के साथ हुई लांच ,कीमत है बेहद कम।

विराट की कप्तानी में टीम इंडिया को खिताब जिताने को सुनहरा मौका है। यद टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीती है तो वह विराट की कप्तानी में पहली बार कोई बड़ा टूर्नामेंट अपने नाम करेगी।

यह भी पढ़े: भारत की अंतिम 11 घोषित, दो स्पिनरों के साथ उतरेगी टीम इंडिया !

भारत vs न्यूजीलैंड के बीच ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून यानी आज खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले का क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। सभी क्रिकेट फैंस के मन में बस यही सवाल है कि। भारत vs न्यूजीलैंड के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारेगी। कप्तान विराट कोहली को अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को खिताब जिताने का सुनहरा मौका है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला आज से शुरू कैसे और कहां देखे।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला आज से शुरू कैसे और कहां देखे। WTC फाइनल मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी और स्टार स्पोर्ट 1 और स्टार स्पोर्ट्स हिंदी हिंदी पर फाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर भी उपलब्ध होगी।

भारत vs न्यूजीलैंड लाइव क्रिकेट अपडेट

न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मुकाबला आज खेला जाना है। मगर साउथम्पटन  मैं तेज बारिश हो रही है। ऐसे हालात में मैं देरी से शुरू हो सकता है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में टॉस भारतीय समय अनुसार 3 बजे होना है। मगर टॉस के सही समय पर होना मुश्किल लग रहा है। ऐसे में सभी क्रिकेट फैंस के जहन में बस एक ही सवाल है कि क्या मैं तय समय के मुताबिक हो पायेगा।

यह भी पढ़े: यूपी के बाद गुजरात के साबरमती नदी में मिला कोरोना वायरस।

न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले जाने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में झमाझम बारिश हो रही है!बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहां लगता है कि लगातार बारिश होने के कारण मैच के पहले सेशन का खेल नहीं होगा।

यह भी पढ़े: आज जारी होंगे मिजोरम बोर्ड कक्षा 12वीं के रिजल्ट, ऐसे देखे अपना रिजल्ट !