WTC FINAL मैच से पहले न्यूजीलैंड ने बढ़ाई कोहली एंड कंपनी की चिंता, जाने क्या है वजह ?

18 से 22 जून तक खेला जायेगा WTC FINAL मुकाबला

इंग्लैंड के खिलाफ गए मुकाबले में गए मुकाबले में न्यूजीलैंड को मिली आसान जीत ने टीम इंडिया की चिंता को बढ़ा दिया है। WTC FINAL मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के परिस्थिति में पूरी तरीके से ढल चुकी है। जबकि भारतीय टीम को अभ्यास मैच भी खेलने को नहीं मिला है। 17 सदस्यों कि टीम को दो हिस्सों में बांट कर प्रैक्टिस मैच खेल रही है। 18 जून से दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा।

यह भी पढ़े : BCCI के अध्यक्ष सौरभ गांगुली का मुंबई दौरा , टी 20 विश्वकप पर ले सकते है बड़ा फैसला

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड ने धमाकेदार मैच जीतकर WTC FINAL मैच से पहले कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सहित भारतीय टीम की चिंता बढ़ा दी है। बर्मिंघम में खेले गए अंतिम और दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को हराकर 1-0 से सीरीज जीत ली। न्यूजीलैंड की टीम इस सीरीज के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी जीतना चाहेगीं।

यह भी पढ़े : हार्दिक पटेल को आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव के लिए बना सकती है बड़ा चेहरा।

अब क्रिकेट फैंस की नजरें भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल पर टिकी है। क्रिकेट के जानकारों की मानें तो दोनों टीमों के बीच धमाकेदार टक्कर देखने को मिलेगी। आपको बताते हैं कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले कौन सा कारण है जिसकी वजह से भारतीय टीम एंड विराट कोहली कंपनी की चिंता बढ़ गई है।

यह भी पढ़े : राम मंदिर की जमीन ख़रीदारी में हुआ बड़ा घोटाला।

इंग्लैंड के माहौल में ढल चुकी है न्यूजीलैंड टीम

केन विलियमसन की टीम लंबे समय से इंग्लैंड के दौरे पर है। इस दौरान न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज खेल चुकी है। मौजूदा समय में न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के माहौल में ढल चुकी है। टेस्ट मैच के दौरान न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वही बात करें भारतीय टीम को प्रैक्टिस मैच में खेलने को नहीं मिला है। भारतीय टीम ने अपने टीमों के खिलाडियों को दो हिस्सों में बांट कर प्रैक्टिस मैच खेल रही है। ऐसे में WTC फाइनल में न्यूजीलैंड से पार पाना टीम इंडिया के लिए आसान नहीं होगा।

यह भी पढ़े : बिहार में चिराग तले अंधेरा हुआ अंधेरा, LJP में चले पर्दे के पीछे ऑपरेशन की पूरी कहानी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *