Twitter यूजर्स को झटका Elon Musk नें दिया तगड़ा झटका |

टेस्ला की सीईओ एलन मस्क ट्विटर को खरीदने के बाद अपने बयानों और ट्वीट्स की वजह से काफी चर्चा में हैं। एलन मस्क नें अब ट्वीट किया है जों काफी हैरान कर देने वाला है, दरअसल एलन मस्क नें संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। हालांकि एलन मस्क नें साफ कर दिया है कि कैजुअल यूजर्स क़े लिए यें हमेशा फ्री रहेगा। बता दे एलन मस्क नें ट्वीट कर कहा कि कैजुअल यूजर्स क़े लिए ट्विटर हमेशा मुक्त रहेगा लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती हैं। एलन मस्क क़े इस ट्वीट से साफ है कि वों अब घाटे में चल रहे ट्विटर को मुनाफे में बदलना चाहते हैं और उनकी नजर उन यूजर्स पर हैं जों ट्विटर का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करते है।

Twitter यूजर्स को झटका ! अब इसे यूज करने पर देने होंगे पैसे ?

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क नें ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा है, वही कहीं रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एलन मस्क अब कंपनी में कई बड़े बदलाव के मूड में है। कहा यें भी जा रहा है कि कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल कों निकाला जा सकता है। आपको बता दें जब से एलन मस्क नें ट्विटर को खरीदा है उसी समय से चर्चा हो रही थी कि एलन मस्क टि्वटर में कई अहम बदलाव कर सकते हैं। इसी कड़ी में चार्ज लेने से पहले हम बदलाव का एलन मस्क नें एलान कर दिया है वही इसके बाद सबसे ज्यादा नजर एलन मस्क क़े टि्वटर पर फ्री स्पीच को लेकर बड़े बदलाव पर है। असल में एलन मस्क शुरू से प्लेटफार्म को लेकर फ्री स्पीच की बात करते आए हैं इसी के तहत एलन मस्क नें पहले ट्विटर के उस नियम की आलोचना की थी, जिसके तहत कंपनी नियम तोड़ने वालों को बैन करती है। इसकी जगह एलन मस्क दाऊद का नियम चाहते हैं, एलन मस्क नें कहा था कि वों केवल गैर-कानूनी कंटेंट को ही बैंन करें।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)