Twitter का नया फॉन्ट : यूजर के लिए हुई 1 नई मुसीबत खड़ी, अब नहीं होगा ट्विटर का इस्तेमाल?

0
2
Twitter का नया फॉन्ट : यूजर के लिए सरदर्द, आखों में जलन की सिकायत.
Twitter का नया फॉन्ट : यूजर के लिए सरदर्द, आखों में जलन की सिकायत.

Twitter का नया फॉन्ट : ट्विटर पर पहले भी कई समस्या आई लेकिन वह समस्या दूर हो गई अब फिर ट्विटर एक नए फोन तो डिजाइन को लेकर आया है लेकिन ट्विटर दूसरों को यह डिजाइन और फोन पर अच्छा नहीं लगा जिस वजह से ट्विटर के सभी गुजर रिट कंपनी को शिकायत कर रहे हैं और यूजर का यह भी कहना है कि Twitter का नया फॉन्ट से टि्वटर चलाते हुए हमको सर दर्द और आंखों में जलन शिकायत विजय हमने पूरी जांच-पड़ताल नीचे आर्टिकल में दिया हुआ है आप इसको पूरा ध्यान से समझे चलिए शुरू करते हैं.

Twitter का नया फॉन्ट : ट्वीटर की यूजर ने की शिकायत

हाल ही में ट्विटर ने नया डिजाइन जारी किया है नए फॉन्ट के साथ और ट्विटर ने लेआउट में भी थोड़े से बदलाव किए हैं आप इस बदलाव में बहुत बड़ी बहस छिड़ गई है लोगों को टि्वटर चलाते हुए आंखों में तकलीफ और ब्लड विजन की शिकायत कर रहे हैं यह शिकायत पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्विटर यूजर ट्विटर पर और कंपनी को मेल पर लिख रही है कई यूजर शिकायत में लिखते हैं कि नया डिजाइन से आंखों पर जोर पड़ता है साथ में ही सिर दर्द होता है अब यह ट्विटर के लिए चिंता का विषय बन चुका है अगर ट्विटर इस पर जल्द से एक्शन नहीं लेगा तो ट्वीटर के यूजर किसी और प्लेटफार्म पर चले जाएंगे ट्विटर ने और ऑप्शन में भी बदलाव किया है उसके बारे में हम आगे चर्चा करेंगे.

ट्वीटर ने किया कलर में बदलाव ?

में आपको ट्वीटर के कलर के बारे बताता हु ट्विटर ने फॉलो बटन के साथ कई और ऑप्शन में भी ब्बदलाव किए हैं अभी मैं आपको बता दूं ट्विटर ने फॉन्ट मैं बदलाव किया है साथ में कंट्रास्ट को ज्यादा कर दिया है अब फॉन्ट पर लोग ट्विटर पर दो राय सामने आ रही है कुछ लोगों का कहना है कि यह फॉन्ट तो अच्छा है लेकिन वहीं कई लोगों का कहना है यह डिजाइन और फॉन्ट आंखों को तकलीफ दे रही है अब कंपनी को सही तरह समय में निर्णय लेना है लेकर कंपनी को ज्यादातर यूजर की तरफ से शिकायतें मिल रही है कुछ लोगों का कहना यह भी है कि आर्टिस्टिक शख्स के लिए हाई कंट्रास्ट सही नहीं है और उन्हें इससे परेशानी हो सकती है.

ट्विटर के लिए शिकायत का भण्डार ?

1. अब ट्विटर यूजर का कहना यह है कि अगर हम लगातार ट्विटर को यूज करते हैं तो कुछ देर बाद भी विजन ब्लर की शिकायत हो रही है सिर्फ फॉन्ट की वजह से कई लोग ने यह भी कहा है कि उनको ट्विटर में पढ़ने की समस्या आ रही है.

2. अब जिस यूजर को मेडिकल कुछ कंडीशन होता है उन्हें ट्विटर यूज करते समय सर दर्द हो रहा है और माइग्रेन या फिर कहे सकते हैं आंखों में स्टेन पड़ रहा है जिस वजह से लोग ट्विटर को शिकायत कर रहे हैं. ( Twitter का नया फॉन्ट ) 

Read Also : शिल्पा का सुपर डांस : पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने लिया ब्रेक, 3 हफ्ते बाद लौटेंगे सुपर डांस में.

ट्विटर ने यूजर को दिया दिलासा ?

ट्विटर कंपनी ने लोगों की इतनी शिकायत सुनने के बाद फैसला लिया है कि हम जल्द से जल्द ट्विटर को सेम डिजाइन पर लेकर आएंगे लेकिन हमारा कहने में यह है कि टि्वटर को दो डिजाइन रखने चाहिए एक डिजाइन नया वाला हो एक डिजाइन पुराने वाला हो अगर यूजर को नया डिजाइन पसंद आता है तो वो नया डिजाइन यूज़ कर सकता है और अगर यूजर ट्विटर को लगता है कि ज्यादातर लोग नए डिजाइन को यूज कर रहे हैं तो ट्विटर कंपनी पुराने डिजाइन को हटा सकती है यह एक ट्विटर के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। Twitter का नया फॉन्ट