बिहार: हैवानियत कि सारी हदें हुई पार, दरिंदो ने पहले किया गैंगरेप फिर बिजली के खम्बे से लटकाया।

0
167

बिहार के एक जिलें से रोंगटे खड़े करने वाली खबर आई है। खबर के अनुसार समस्तीपुर जिलें के थाना क्षेत्र विभूतिपुर के अंतर्गत एक गांव में इंसानियत को शर्मशार करने कि खबर आ रही है। खबर के अनुसार 25 मई को सुबह चकहबीब गांव कि एक महिला शौच के लिए निकलती है। उसके बाद कुछ दरिंदे मिलकर उस महिला के साथ जघन्य अपराध किया।

कुछ दरिंदों के मिल कर उस महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला बेहोश हो गयी। इन हैवानों का मन इतने से नहीं भरा उन्होंने उस महिला को आपत्तिजनक अवस्था में बिजली के खम्बे से लटका दिया है। इस घटना कि जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटने कि जांच पुलिस ने शुरू कर दिया है। ।

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि घर में शादी थी और उसके अगले दिन सुबह महिला घर से बाहर शौच के लिए गयी थी। वह कुछ लोग पहले से घात लगाए बैठे थे और उसको सुनसान जगह पर ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। परिवार वालो को शक है कि शादी में आये टेंट और बाजे वाले कर्मचारी ही इस घटना को अंजाम दिए है। और परिवार वालो ने 7 कर्मचारियों को बंधक बनाया है जिसके बाद पुलिस अब इन सभी लोगो से पूछताछ करने में जुटी है।

वही उस महिला कि हालत बेहद नाजुक है और वो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। वही पुलिस कई बार उस पीड़ित महिला का बयान लेने कि कोशिश कि लेकिन महिला कि हालत थी नहीं है और वो कुछ भी बताने कि हालत में नहीं है। अब पुलिस भी उस महिला के बयान का इंताजर कर रही है। जिन सात लोगो को परिवार वालों ने बंधक बनाया था पुलिस ने उन लोगो को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। महिला के होश में आते ही पुलिस उसका भी बयान दर्ज कर लेगी।