लखनऊ में थाईलैंड की महिला की मौत से मचा हड़कंप। बीजेपी विधायक के बेटे का नाम आ रहा सामने।

0
5

लखनऊ पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में घिरती हुई दिख रही है। कोरोना काल में जहां एक तरफ पुरे प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहे है वही दूसरी तरफ लखनऊ पुलिस एक बेहद संजीदे मामले पर लीपापोती का काम करने का अथक प्रयास में जुटी है।
यह मामला संजीदा इस लिए है क्योकि बीते दिन लखनऊ में थाईलैंड की एक कॉल गर्ल के मौत का मामला सामने आया है। आरोप है की इस कॉल गर्ल को बीजेपी विधायक के बेटे ने बुलाया था। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी के विधायक संजय सेठ के बेटे पर आरोप लगाते हुए लिखा की – भाजपा सांसद के बेटे ने जो गुल खिलाया है , उस पर यूपी पुलिस क्या मौन धारण कर बैठ गयी ? क्या योगी आदित्यनाथ अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे उसे बचाने में ? क्या DGP UP खाकी को कलंकित करेंगे ? एक आरोपी को बचाने के लिए इतनी तत्परता ? इस महाआपदा में भी ऐसी शर्मनाक हरकत ?

लखनऊ में थाईलैंड की महिला की मौत से मचा हड़कंप। बीजेपी विधायक के बेटे का नाम आ रहा सामने।
आगे एक और ट्वीट में लिखा की – प्रधानमंत्री के साथ खड़े होकर मुस्करा रहे बीजेपी विधायक संजय सेठ के सुपुत्र पर गंभीर आरोप है। दुनिया भर में चल रही महात्रासदी के बिच थाईलैंड से एक कॉल गर्ल बुलाई गयी, जिसकी अब कोरोना से मौत हो गयी है। क्या UP पुलिस में हिम्मत है कार्यवाही करने की ? जांच करने की ?

लखनऊ में थाईलैंड की महिला की मौत से मचा हड़कंप। बीजेपी विधायक के बेटे का नाम आ रहा सामने।जब इसके बारे में बीजेपी विधायक को पता चली तो उन्होंने भी ट्वीट करते हुए उनके परिवार के ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज करते हुए लिखा की – मेरे और मेरे परिवार को बदनाम करने के लिए जो पूर्णतः असत्य व भ्रामक खबरें चलाई जा रही है , इससे मेरा व मेरे परिवार का कोई लेना देना नहीं है। उसके संबंध में अभी पुलिस आयुक्त को सूचित किया है जिसमे उन्होंने संज्ञान लेते हुए जांच करा कर अवगत कराने का आश्वाशन दिया है।

लखनऊ में थाईलैंड की महिला की मौत से मचा हड़कंप। बीजेपी विधायक के बेटे का नाम आ रहा सामने।
एक मीडिया से बात चित में बीजेपी विधायक संजय सेठ ने बताया की वो लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर से पता करने की कोशिश कर रहा हूँ की किस आधार पर मेरे बेटे के नाम पर आरोप लगाया जा रहा है। बताते चले की थाईलैंड की महिला का एक लोकल परिचित जिसका नाम सलमान है उसने बीजेपी के विधायक बेटे पर आरोपों को ख़ारिज कर दिया है और सलमान के कहा की महिला का नाम गलत तरिके से इस्तेमाल हो रहा है और गलत खबरें फैलाई जा रही है।
थाईलैंड की महिला की मृत्यु की खबर नई दिल्ली स्थित थाईलैंड दूतावास के माध्यम से लड़की के परिवार को सूचित कर दिया गया है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पार्थिव शरीर बाकी अवशेष जल्द उसके घर थाईलैंड भेज दिया जाएगा।