Sonu Sood : पत्नी अपने पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास आई

Sonu Sood की लेटेस्ट न्यूज़ : पत्नी अपने पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास आई, लेकिन सोनू सूद ने सबके सामने पत्नी को लगा दी फटकार

कुछ समय की बात है सोनू सूद के पास एक महिला आई थी जो कि अपने पति की शिकायत लेकर पहुंची थी परंतु एक्टर सोनू सूद ने सबके सामने महिला के पति को फटकारा, अब इसके ऊपर हम आगे बात करेंगे आप इस आर्टिकल में आगे तक जुड़िए सब कुछ बताया है तो चलते हैं बिना किसी देरी के।

Sonu Sood : महिला पति की शिकायत लेकर पहुंची ?

आपको तो पता ही होगा कि लोगडाउन मैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने बहुत ही लोगों की मदद की है सोनू सूद के घर के दरवाजे जरुरतमंद लोगों के लिए हमेशा खुले हैं इसी समय में अभी एक महिला अपनी पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंची और एक्टर सोनू सूद ने उस महिला की पूरी बात सुनी और उनकी समस्या का समाधान निकालने में जुट गए ।

व्यक्ति की क्लास लगाते हुए सोनू सूद ?

सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है हालांकि सोनू सूद ने एक महिला की निजी जिंदगी में आ रही परेशानियों का ठीक करने की कोशिश करते हुए नजर आए दरअसल एक महिला अपनी पति की निजी जिंदगी के ऊपर शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंच गई और सोनू सूद ने उस महिला की पूरी बात सुनकर उस मामले को समझ के महिला के पति को वीडियो कॉल किया और कहां आप मुझे गैरंटी दीजिए कि आप बच्चे का ध्यान रखेंगे आप मुझे गैरंटी यह भी दीजिए कि आप बच्ची के साथ साथ अपनी पत्नी का थी ध्यान रखोगे और यह भी बताया कि अगर आप मुझे गैरंटी दोगे तो मैं आपके बच्चे के साथ मिलूंगा।

Read Also :- RAILWAY GROUP D EXAM कब हो सकती है आयोजित ? जाने CET EXAM क्या है ? CET की वैलिडिटी कितनी है?

Sonu Sood : जरुरतमंद की करते हैं मदद ?

जब लॉकडॉन लगा था तब तो आपको पता ही होगा कि सोनू सूद एक फरिश्ता बनकर लोगों के पास पहुंचे थे जिसमें सोनू सूद ने लोगों को ऑक्सीजन, भोजन, और दूसरे प्रदेश के लोगों को अपने घर पर सही सलामत पहुंचाया था तथा बहुत ही अन्य प्रकार की तरह मदद की थी जिस वजह से लोग सोनू सूद फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर पर लोग भर भर के कर रहे कमेंट मे लिख रहे हैं कि सोनू सूद के इस दरियादिली की हर कोई तारीफ करें क्योंकि सोनू सूद आए दिन सभी जरुरतमंद लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं और रोज उनकी कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती है उनकी यही खासियत है कि वह आम जनता से जुड़े रहते हैं और जरुरतमंद लोगों की सेवा करते है।

इस न्यूज़ में बताई गई सभी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है अगर आपको इस न्यूज़ में कहीं पर भी कुछ ऐसे वर्ड जो कि आपको परेशान करते हुए मिलते हैं तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं या फिर आप हमें ईमेल भी कर सकते हैं उम्मीद है कि आपको ये न्यूज पड़ कर कुछ जानकारी मिली होगी। धन्यवाद!

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)