5 अवैध बांग्लादेशियों ने एक महिला के साथ किया दुष्कर्म ,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0
59

अभी एक घटना बिहार से आई थी जिसमे कुछ लोगो ने मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया था अउ फिर जब वो बेहोश हो गयी तो बिजली के खम्बे पर लटका दिया था। अब एक खबर आ रही बेंगलुरु से जहां कुछ अवैध बांग्लादेशी लोगों ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया है। इस पुरे घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

इस वीडियो के आधार पर बेंगलुरु पुलिस ने एक महिला समेत कुल 5 लोगो को हिरासत में लिया है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ इसकी जानकारी पुलिस को लगी। पुलिस ने इस घटना को संज्ञान लेते हुए उस वीडियो के आधार पर उसमें दिख रहे सभी लोगों को खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस ने कुछ देर बाद बेंगलुरु शहर में उन सभी 5 लोगो को पकड़ लिया और ठाणे ले गयी। इस वीडियो में ये सभी लोग उस महिला के साथ दुष्कर्म करते और उसको प्रताड़ित करते हुए साफ़ – साफ़ दिख रहे है।

जिस महिला के साथ ये सभी दुष्कर्म किये थे वो पीड़ित महिला पडोसी राज की है और पुलिस उसकी जांच करना शुरू कर दी है ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके और उसको भी इस जांच में शामिल किया जा सके। पुलिस ने बयान दते हुए कहा ये सभी आरोपी बांग्लादेश से ताल्लुक रखते है और आर्थिक लेनदेन का कोई विवाद था जिसके बाद इन लोगो ने मिलाकर इस घटना को अंजाम दिया है। हमारे देश में हर दिन कही न कही ऐसी घटनाये होती रहती है जिसके वजह से पूरा समाज कलंकित होता है।

दिल्ली में निर्भया का मामला अभी तक देश को याद होगा। इस देश में न जाने कितनी ऐसी लड़किया है जो समाज के डर से अपने उत्पीड़न की बात किसी को नहीं बताती है और इसके वजह से लोगो का मनोबल बढ़ता जाता है और वो फिर अगले दिन किसी नई घटना को अन्जाम दे देते है। ऐसे में अगर किसी लड़की के साथ ऐसा होता है तो तो पुलिस और अपने घर वालो को जरूर बताये ताकि ऐसे लोगो को समाज से अलग किया सके और आगे किसी और लड़की के साथ कोई घटना न हो।