IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏 : सभी टीमों के रडार पर रहेंगे ये स्टार खिलाड़ी, जमकर होगी पैसो की बारिश।

IPL 2022

IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏  

IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏 :IPL 2022 के लिए सभी पुरानी 8 टीमों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है। लेकिन जिन खिलाड़ियों को 8 फ्रेंचाइजियो ने रिलीज किया है, उनमें कुछ ऐसे खिलाड़ी है, जिन्होंने अपनी टीमों क़े लिए शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बावजूद भी टीमें उन्हें रिटेन नहीं कर सकी है। खास बात तो यह है, की  इस स्टार खिलाड़ियों में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जो अकेले अपने दम पर मैच का पासा पलटने का दम रखते हैं, ऐसे में अब इन खिलाड़ियों पर सभी फ्रेंचाइजिओ की नजर रहने वाली है। और सभी टीमें इन खिलाडियों कों अपने पाले में लेने क़े लिए बेताब देखेंगी, ऐसे में आप ये भी कह सकतें है, कि इन खिलाडियों पर जमकर पैसों की बारिश भी हो सकती है।

 IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏
IPL 2022

यह भी पढ़े: Virat Kohli की बल्लेबाजी को लेकर बोले Mohammad Amir कहा आसान है, Virat को गेंदबाजी करना।  

 

1. के एल राहुल

 IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏 में फ्रेंचाइजिया जिन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगी। उसमें सबसे पहला नाम होगा, केएल राहुल का केएल राहुल को लेकर खबर यह भी आ रही है कि वो नई टीम लखनऊ क़े साथ जुड़ने जा रहे है। पर अभी तक यह कन्फ़र्म नहीं हुआ है। ऐसे में अभी यही माना जाएगा। कि केएल राहुल मेगा अक्शन में होंगे सभी टीमे इनको लेना चाहेंगी , क्योंकि केएल राहुल जबरदस्त फॉर्म में है और साथ ही वो टीम के लिए कप्तानी और विकेट कीपर की भूमिका निभा सकतें है।

 IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏
के एल राहुल

 

यह भी पढ़े:IPL 2022: IPL -15 क़े अहमदाबाद टीम की राजनीति श्रेयस अय्यर हो सकते हैं, टीम के कप्तान?

 

2. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ऐसे दूसरे खिलाड़ी है। जिनपर सभी टीमों की निगाहें रहने वाली है। श्रेयस अय्यर ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया है। उन्होंने सभी को दिखाया है, की वो न सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि कप्तानी भी कर सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स को 2020 में फाइनल में ले जाकर सभी को अपनी कप्तानी का नमूना दिखा चुके है। श्रेयस अय्यर इकलौते ऐसे कप्तान है। जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को फ़ाइनल तक पहुंचाया है। आईपीएल मेगा अक्शन में जिस भी टीम क़े साथ श्रेयस अय्यर जुड़ते हैं, वो उस टीम कों बेहतर प्लेइंग इलेवन बनाने का अवसर भी देते हैं।

 

 IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏
श्रेयस अय्यर

यह भी पढ़े: 𝑰𝑷𝑳 22: 𝑷𝒖𝒏𝒋𝒂𝒃 𝑲𝒊𝒏𝒈𝒔 क़े मालिक 𝑵𝒆𝒔𝒔 𝑾𝒂𝒅𝒊𝒂 नें 𝑲𝑳 𝑹𝒂𝒉𝒖𝒍 पर लगाया बड़ा आरोप …? 

 

3. हार्दिक पंड्या

IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏 में जिन खिलाड़ियों पर सभी टीमों की नजर रहने वाली है, उनमे तीसरा नाम आता है, हार्दिक पंड्या का हार्दिक पांड्या पहले मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे, लेकिन इस बार इस टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया है। ऐसे में हार्दिक पांड्या का नाम इस बार मेगा ऑक्शन में आ सकता है. हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी के साथ -साथ गेंदबाजी से भी कमाल कर सकते हैं, उन्होंने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से मुंबई इंडियन स्कोर कई मैच जीताये है। हालांकि पिछले डेढ़ साल से हार्दिक पंड्या फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी सभी टीमें इस आलराउंडर खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने के लिए जमकर पैसे बरसाये जाएंगी।

 IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏
हार्दिक पंड्या

यह भी पढ़े: 𝑨𝑼𝑺𝑻𝑨𝑳𝑰𝑨 के बल्लेबाज 𝑮𝒍𝒆𝒏𝒏 𝑴𝒂𝒙𝒘𝒆𝒍𝒍 नें की 𝑺𝒆𝒍𝒆𝒄𝒕𝒐𝒓𝒔 बात किया बडा ऐलान कहा नहीं होगा इंतज़ार? 

 

4.शिखर धवन 

शिखर धवन टीम इंडिया क़े गब्बर है. हालांकि पिछले कुछ समय से शिखर धवन की फॉर्म ऊपर नीचे रही है। लेकिन जैसा सभी को पता है बड़ा खिलाड़ी बड़े समय पर ही उभर कर आता है. धवन किसी भी टीम के लिए एक बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज हो सकते हैं। ऐसे में शिखर धवन भी मेगा अक्शन में सभी टीमों क़े निशाने पर रह सकतें है। और इन पर भी पैसो की बरसात हो सकती है।

 IPL 2022 𝑴𝒆𝒈𝒂 𝑨𝒖𝒄𝒕𝒊𝒐𝒏
शिखर धवन