IPL 2021 इन 11 धुरंधरों के साथ उतरेंगे पंत- सैमसंग Playing XI

आईपीएल 2021 के 36वें मुकाबले में शनिवार 25 सितंबर को टेबल टॉपर दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला जाना है। राजस्थान की टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखेगी। आपको बता दें अगर इस मैच में राजस्थान की टीम ने जीत दर्ज की तो वह सीधे टॉप चार में पहुंच जाएगी। वही अंक तालिका में टॉप पर चल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। सही मायनों में कहां जाएं तो यह मुकाबला राजस्थान टीम के लिए बेहद जरूरी है।

दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन पृथ्वी शॉ शानदार फॉर्म में है!

आपको बता दें आईपीएल के दूसरे फेस में दोनों ही टीमों ने अपने शुरुआती मुकाबलों में जीत दर्ज की है। दिल्ली नें जहां हैदराबाद को हराया है, वही राजस्थान ने बेहद करीबी मुकाबले में पंजाब किंग्स को हराया था। राजस्थान के गेंदबाजों ने हार के मुँह से जैसे जीत छीन ली थी। दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी इस पूरे टूर्नामेंट में बेहद मजबूत है। टीम के दोनों ओपनर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ सबसे बड़ी ताकत की तरह है, और दोनों खूब रन बना रहे हैं। पिछले मैच में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और फॉर्म में आने के संकेत दिए। दिल्ली की तेज गेंदबाजी आवेश खान, कगिसो रबाडा और अनरिख नॉर्खिया के कंधों पर है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन!

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार की हो सकती है। पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अयर, ऋषभ पंत, टॉम करन, सिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, अनरिख नॉर्खिया और आवेश खान।

लुईस- लिविंगस्टोन के आने से राजस्थान को मिली मजबूती!

अगर वही बात राजस्थान की करें तो सीजन टीम की बल्लेबाजी बेहद विस्फोटक नजर आती है। एवन लुईस के आने से टीम को काफी मजबूती मिली है। संजू सैमसन, लियम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमलोर और यशस्वी जयसवाल जैसे बल्लेबाज हैं।दिल्ली की खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन, कुछ इस प्रकार हो सकती है। एवन लुईस, यशस्वी जयसवाल, लियम लिविंगस्टोन, संजू सैमसन, महिपाल लोमलोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन साकरिया और कार्तिक त्यागी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *