कमिटमेंट करके भाईजान ने की करोड़ों की धोखाधड़ी?

0
63
Salman-khan-summoned-fo-inquiry-over-cheating-complaint
Salman-khan-summoned-fo-inquiry-over-cheating-complaint

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान पर लगे धोखाधड़ी के आरोप, चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन।

चंडीगढ़ पुलिस ने एक धोखाधड़ी केस में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान कों समन भेजा है। इसके साथ जुड़े बाकी 7 लोगों को को नोटिस भेजा गया है, इनमे सलमान की कंपनी बीइंग ह्यूमन के CEO और बाकी अधिकारियों के खिलाफ पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई गई है।

salman-being-human
Salman-being-human

यह भी पढ़े:  Modi Cabinet Expansion List : किसको मिला कौन सा मंत्रालय ? देखे पूरी सूची ।

तीन करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाय।

यह पूरा मामला चंडीगढ़ के एक बिजनेसमैन की शिकायत पर दर्ज किया गया है, जिसने इन पर तीन करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। अरुण गुप्ता नाम के बिजनेसमैन ने पुलिस कों दी शिकायत में कहा है। बीइंग ह्यूमन कंपनी नें चंडीगढ़ के मनीमाजरा मे उनसे 3 करोड़ रुपए की लागत से शोरूम खुलवाया बिजनेसमैन नें बीइंग ह्यूमन के साथ रिटर्न एग्रीमेंट होने का दावा भी किया है।

यह भी पढ़े:  मंत्री पद संभालते ही Jyotiraditya Scindia का FB अकाउंट हुआ हैक, मोदी के खिलाफ डाले पोस्ट ।

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अरुण गुप्ता ने क्या कहा ?

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अरुण गुप्ता ने कहा ,बीइंग ह्यूमन नें यहा फ्रेंचाइजी खोली थी 2018 मे 3 नवंबर को इसकी ओपनिंग हुई थी तो उन्होंने हमारे साथ जो कमेंटमेंट की थी और फ्रेंचाइजी खोलेगे ये करेंगे वो करेंगे इन्होने कोई भी दावा पुरा नहीं किया। आज डेढ़ साल हो गया डेढ़ साल से मुंबई में उनकी जितनी भी कंपनियां हैं सारी बंद है। अरुण गुप्ता ने ये भी बताया Being human ज्वैलरी ब्रांड स्टाइल क्विक इन ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक कंपनी चलाती है। और उनके शोरुम में सारे प्रोडक्ट बीइंग ह्यूमन के ही है। पुलिस को दी शिकायत में अरुण ने सलमान खान का बिग बॉस का वो वीडियो भी दिया है जिसमें खुद सलमान कह रहे हैं। कि चंडीगढ़ में उन्होंने Being human ज्वैलरी का शोरूम खोला है, उन्होंने अपने परिवार के साथ सलमान खान की तस्वीरें भी दिखाएं है। और बताया कि सलमान खान के भरोसे पर ही इतना भारी भरकम निवेश किया था। शोरूम के ओपनिंग पर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा नजर आ रहे हैं। हालांकि अरुण की मानें तो इस दौरान सलमान को आना था लेकिन बाद में उन्होंने अपने जीजा को भेज दिया अरुण गुप्ता ने आरोप लगाया है जिस कंपनी के पास बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का पूरा काम काज है, उसने उनके तमाम दफ्तर और वेबसाइट बंद कर रखें है। कंपनी की ओर से ज्वैलरी का पूरा सामान मुहैया कराने का वादा किया गया था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़े:  UP Block Pramukh Elections 2021 : नामांकन के दौरान हुआ हंगामा, कही हुई धक्का – मुक्की तो कही चला गोली।

सलमान खान है बीइंग ह्यूमन के CEO है।

इस पूरे मामले में पुलिस ने समन जारी कर दिया है। चंडीगढ़ के एसपी सिटी केतन बंसल नें बताया की , हमें शिकायत आई है ,कि सलमान खान का जो ब्रांड है बीइंग ह्यूमन उसके तहत उन्होंने बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का शोरूम खुलवाया था। व्यापारी अरुण गुप्ता ने खोला था, उनके साथ इनका बकायदा एग्रीमेंट हुआ था। लेकिन इनका कहना है अपने वादों को पूरा नहीं कर रहे हैं। सलमान खान है बीइंग ह्यूमन के CEO है। उसकी वेरिफिकेशन के लिए हमने सभी लोगों को समन भेजा है। 13 जुलाई को इंक्वायरी जॉइन करने के लिए बोला है।

यह भी पढ़े:  NTA NEET 2021 Date: मेडिकल परीक्षा की तारीख का जल्द होगा आधिकारिक ऐलान।