Ashneer Grover ने Bharatpe के Co-founder के पद से दिया इस्तीफा, बोले मुझे इसके लिए मजबूर किया गया।

0
258
Ashneer Grover

अब Bharatpe के डायरेक्टर, फाउंडर और कर्मचारी भी नहीं है Ashneer Grover

फिनटेक कंपनी भारतपे के फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने कंपनी में इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के अगले दिन ही कंपनी की तरफ से बयान आया है कि अब अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) निदेशक, संस्थापक और कर्मचारी भी नहीं है। भारतपे ने यह भी आरोप लगाए हैं कि उनका परिवार वित्तीय गड़बड़ियों में भी शामिल था।

यह भी पढ़े: Up election 2022: छठे चरण की ADR report जारी, जाने कितने उम्मीदवार दागी?

मंगलवार को अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने अपने मैनेजिंग डायरेक्टर और बोर्ड डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था। अशनीर ने आरोप लगाया था कि उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं और वो लंबी और अकेले इस लड़ाई को लड़ रहे हैं। कंपनी के आरोपित बयान आने पर अशनीर ने जवाब दिया और कहा कि मुझे हैरानी नहीं हुई कि कंपनी ने ऐसा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कंपनी अपनी निजी घृणा के चलते यह बयान दे रही है।

यह भी पढ़े: Kanpur में पुलिस चौकी के पास अज्ञात युवक की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या, पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया।

Ashneer Grover की पत्नी पर भी लगे आरोप

भारतपे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) के परिवार और उनके रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए कंपनी ने कहा है कि उनकी तरफ से फंड का बड़े पैमाने पर गलत इस्तेमाल किया गया है। कुछ दिनों पहले ही आर्थिक अनिमित्ताओं के चलते और अधिक पैसे पर्सनल इस्तेमाल के आरोप अशनीर की पत्नी माधुरी जैन पर लगाए गए थे और उन्हें कंपनी से बर्खास्त कर दिया गया था।

Ashneer Grover

यह भी पढ़े: Ukraine Russia War में एक और भारतीय की मौत, मोदी और पुतिन की दूसरी बार हो सकती है बातचीत।

आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं – Ashneer Grover

अशनीर (Ashneer Grover) ने इस्तीफे में कंपनी पर भी आरोप लगाए हैं कि कंपनी के बोर्ड मेंमबर उन पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं और उन्हें आरोपों में घसीटा जा रहा है और साथ ही कंपनी की ब्रांड वैल्यू को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने लिखा, “2022 की शुरुआत से ही, मुझे आधारहीन आरोपों में घसीटा जा रहा है, मुझपर और मेरे परिवार पर हमला किया जा रहा है। वो बस मुझे ही चोट नहीं पहुंचा रहे हैं, उस कंपनी की प्रतिष्ठा को भी चोट पहुंचा रहे हैं जिसे बचाने का वो दावा कर रहे हैं।”

यह भी पढ़े:  100वें टेस्ट मैच में किंग कोहली कर सकते हैं ये कमाल?

 

लेखक – कशिश श्रीवास्तव