Muzaffarnagar में 72 साल का शिक्षक बना हैवान, 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म।

विद्या के मंदिर में हुई हैवानियत की हदें पार, अब शिक्षक पर भी भरोसा नहीं कर सकते। मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के एक स्कूल में 72साल के शिक्षक ने तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म। पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ दो को गिरफ्तार किया।

Muzaffarnagar

Muzaffarnagar के प्राइवेट स्कूल में बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

शिक्षक ही अच्छे-बुरे का ज्ञान करवाता है और उसी शिक्षक ने 9 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। शिक्षक के साथ-साथ इसमें स्कूल का प्रबंधक भी शामिल था। इन दोनों ने मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार। जिस प्राइवेट स्कूल में यह दुष्कर्म हुआ है वह मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) शहर कोतवाली के क्षेत्र में आता है।

यह भी पढ़े: C-17 Globemaster यूक्रेन में फसे भारतीयों के लिए बना संकटमोचन, जाने इसकी खासियत।

क्या है पूरा मामला?

छात्रा बुधवार को स्कूल गई थी तभी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जब दोपहर में छात्रा घर पहुंची तो चुप-चुप सी थी। देर शाम उसे पेट में पीड़ा हुई तो परिजन नगर में ही एक महिला डॉक्टर के पास ले गए। वहां डॉक्टर ने पुष्टि की कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। घर पहुंचने पर बच्ची ने अपने स्कूल के शिक्षक राज कुमार शर्मा (72) पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े: BCCI Annual Contract 2022 : रिद्धिमान साहा को BCCI से पंगा लेना पड़ा महंगा, पांड्या, पुजारा को भी मिला डिमोशन।

शिक्षक समेत दो मददगार हुए गिरफ्तार

Muzaffarnagar पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह छात्रा स्कूल नहीं गई और इसी दौरान आरोपी शिक्षक ने छात्रा के परिजनों से फोन पर अपनी गलती की माफी मांगी। पीड़ित छात्रा के पिता ने शिक्षक राज कुमार शर्मा और मदद में शामिल शिक्षक उदयपाल और एक शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दायर करवा दिया है। छात्रा का मेडिकल भी करवाया जा रहा है। कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों राज कुमार शर्मा, उदयपाल को गिरफ्तार कर लिया है और हर्जाना भी लगाया है।

यह भी पढ़े: Russia Ukraine war: कौन है बिहार के डॉ अभय कुमार रूस में है विधायक?

पुलिस की टीम कर रही है स्कूल में जांच

पुलिस ने स्कूल जाकर भी जांच-पड़ताल की है। सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने कहा कि, स्कूल की मान्यता की भी जांच करवाई जाएगी, उसके लिए शिक्षा अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी। Muzaffarnagar पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी राज कुमार शर्मा कई सालों से प्राइवेट स्कूल चला रहे हैं और वे स्कूल के प्रबंधक भी हैं। स्कूल में ही उनका घर भी है और वे स्कूल में पढ़ाते भी हैं। स्कूल के शिक्षक उदयपाल और एक शिक्षिका ने भी आरोपी शिक्षक की मदद की है जिसके चलते इन दोनों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े: यूपी चुनाव फेज 6: राजभर का दावा BJP यहां नहीं खुलेगी खाता?

लेखक – कशिश श्रीवास्तव

 

Leave a Comment