दिव्यांग लड़की का रेप : राजस्थान में दिव्यांग लड़की के साथ हुआ रेप, आरोपी की तलाश

दिव्यांग लड़की का रेप : इंडिया में कई लड़की हवस की शिकार हो चुकी है लेकिन जो आज यह मामला आ रहा है यह मामला राजस्थान अलवर जिले का है आप इस न्यूज़ में बने रहिए इस न्यूज़ में हमें सब कुछ जानकारी दी गई है तो चलिए शुरू करते हैं.

राजस्थान अलवर में एक लड़की जोकि नाबालिक 14 वर्ष की लड़की है साथ में दिव्यांग मतलब कि वह लड़की ना तो अच्छे से बोल पाती है ना ही अच्छे सुन पाती है जब बह लड़की बदहवास हालत में घर पहुंची तो उसकी फैमिली लड़की को देकर कुछ नहीं बोल पा रही थी लेकिन वह लड़की बहुत कुछ कहना चाहती थी अपनी फैमिली के साथ लेकिन उसकी बात किसी को समझ नहीं आ पा रही थी वजह से फैमिली ने थाने में केश करवाया.

धाने में लडकी के घर वाले पहुंचे ?

दिव्यांग लड़की के साथ हुआ रेप वह लड़की राजस्थान के अलवर में रहती थी यह लड़की सिर्फ 14 वर्ष की थी जो कि अभी किशोर आवस्था की उमर में है लड़की की फैमिली ने अलवर जिला के बानसूर थाना में केस दर्ज करवाया और पुलिस उस शक्श की तलाश में लग गई है लेकिन लड़की अच्छे से बोल नहीं पाती साथ में अच्छे से सुन नहीं पाती जिस वजह से अभी लड़की की भाषा समझने के लिए एक्सपोर्ट का सहारा लिया जा रहा है.

हालांकि पुलिस की तरफ से यह कहा जा रहा है कि हमने अज्ञात आरोपी के ऊपर पाकसो एक्ट और एससी~एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है अब पुलिस का कहना है कि जिसने भी किशोरी अवस्था में यह घिनौनी वारदात की है उस इंसान के ऊपर जल्दी ही कुछ फैसला लिया जाएगा और जल्दी ही इस अंजाम को करार दिया जाएगा.

Read Also :- Taliban News: तालिबान ने किया काबुल पर कब्ज़ा ,अफगानिस्तान के राष्ट्रपति असरफ गनी को देश छोड़ कर भागना पड़ा।

डीएसपी को पहुंची जांच ?

इस घिनौनी घटना के बाद अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम पीड़ित से मिले. हालाकि पीड़ित दिव्यांग है जिस वजह से वह कुछ बोल नहीं सकती क्योंकि वह लड़की किशोरी दिव्यांग है मतलब वह सही से बोल और सुन नहीं सकती जिस वजह से पुलिस को स्पष्ट नहीं बता पा रही कि वह शक्स कौन है अब पुलिस कर्मचारियों ने उस पीड़ित के ऊपर एक्सपोर्ट लगाए हुए हैं जिसकी मदद से एक्सपोर्ट की बोली कुछ समझ पाएंगे मामले की जांच अब डीएसपी सुरेंद्र सिंह के पास चली गई है लगता है कि जल्द से अब कारवाई होगी और उस घिनौनी घटना कराने वाले को ढूंढा जाएगा.

अब बात डीएसपी के पास पहुंच चुकी है जिस वजह से सभी पुलिस कर्मचारी जल्दी से इस अंजाम को जिसने घिनौनी हरकत की है उसको खोजने में लग गई अब जैसे ही हमारे पास इस दिव्यांग लड़ती के रिलेटेड कोई भी न्यूज आती है हम आपको जल्द से जल्द न्यूज देने की कोशिश करेंगे उम्मीद है आप को आर्टिकल में दी गई जानकारी अच्छे से समझ में आ गई होगी अगर आप इस आर्टिकल को कोई लड़की ये महिला पढ़ रही है तो प्लीज आप से निवेदन है कि आप अपने सेफ्टी के लिए कुछ ना कुछ अपने पास रखे जिस से आप अपनी सेफ्टी राखे। धन्यवाद!

1 thought on “दिव्यांग लड़की का रेप : राजस्थान में दिव्यांग लड़की के साथ हुआ रेप, आरोपी की तलाश”

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)