OnePlus Nord N200 5G कि बेहतरीन फीचर्स वाला फ़ोन हुआ लांच, कीमत है बेहद कम।

0
38
OnePlus Nord N200 5G

भारत के बाजार में वनप्लस ने एक बार फिर अपनी सीरीज का फोन लांच कर तहलका मचाने की तैयारी में है। भारत के बाजार में OnePlus ने Nord सीरीज के तहत OnePlus Nord N200 5G को लांच कर दिया है। OnePlus की Nord सीरीज का यह दूसरा फोन है और पहले वाले फोन से सस्ता भी है।

यह भी पढ़े : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया की घोषणा, रोहित और शुभमन ओपनिंग जोड़ी पक्की

कीमत है बेहद कम

OnePlus ने इस नोट सीरीज की पहली मोबाइल पिछले साल जुलाई में लांच किया था ।OnePlus Nord N200 5G को सबसे पतला फोन कहा जा रहा है जिसमें मैटे और ग्लॉक्सी बैक फिनिश के साथ खरीदा जा सकता है। OnePlus Nord N200 5G की कीमत लगभग ₹17,600 है जिसमें 64GB स्टोरेज वैरीअंट के साथ 4GB रैम है।

यह भी पढ़े : अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की स्टाइलिश फोटो हुई वायरल।

फोन फिलहाल अमेरिका में लांच हुई है बाकी अन्य देशों के लिए अब तक कोई लांचिंग की खबर नहीं आई है। इसकी बिक्री 25 जून से OnePlus की साइट से शुरू हो जाएगी। OnePlus Nord N200 5G में फुल एचडी प्लस डिस्पले है। डिस्पले 6.9 इंच की है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन में सबसे सस्ता चिपसेट 480 प्रोसेसर क्वालकॉम दिया जाएगा।

यह भी पढ़े : मुंबई में लगी 390 लोगों को नकली वैक्सीन, लगा ₹ 5 लाख हड़पने का आरोप, लक्षण न आने पर हुआ शक।

तीन कैमरा का सेटअप,5000 mAH की बैटरी

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसकी डिजाइन वन प्लस 9 की जैसी ही है। जैसा कि हमने बताया इसमें तीन कैमरा है पहला 13 मेगापिक्सल ,दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और तीसरा 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर है। इस फोन में 5G, 4G LTE, WI-FI, USB टाइप सी पोर्ट, 3.5 mm हेडफोन जैक, जीपीएस/A-GPS आदि की कनेक्टिविटी दी गई है। इस मोबाइल में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है। इस मोबाइल की बैटरी 5000 mAH है जो 8 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगी।

यह भी पढ़े : ट्विटर ने नहीं मानी गाइडलाइन, अब वह किसी कानूनी संरक्षण के हकदार नहीं।