Samudrik Shastra: अगर आपकी भी पैरों की उंगलियों की ऐसी है बनावट, तो चमकने वाली है आपकी भी किस्मत

0
17
Samudrik Shastra
Samudrik Shastra

Samudrik Shastra: आपको बता दें कि शरीर के अंगों की बनावट, चिह्न और तिलों के बारे में सामुद्रिक शास्त्र में विस्तार से बताया गया है।आपको बता दें कि इन निशानियों के जरिए इंसान के व्यक्तित्व और भावी जीवन के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है।

आज हम आपको बताएंगे कि पैरों के अंगुलियों की बनावट से इंसान के व्यक्तिव और भविष्य के बारें कैसे पता करें ?

दाहिने तरफ झुकी हुई

आपको बता दें कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन लोगो के पैर की अंगुलियां कुछ दाहिनी तरफ झुकी हुई हों, साथ ही साथ मुलायम हो और आपस में मिली हुई हों तो ऐसे लोग काफी ज्यादा भाग्यशाली माने जाते हैं, और इन लोगों को मान-सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त होती है।

दांपत्य जीवन में सुख

आपको बता दें कि जिन लोगों के पैर के अंगूठे के बगल वाली अंगुली आकार में थोड़ी सी बड़ी होती है तो ऐसे लोग भी काफी भाग्यशाली होते हैं। इन लोगों का दांपत्य जीवन काफी सुखी रहता है।साथ ही साथ इन्हें पत्नी का भरपूर प्यार भी मिलता है। वहीं जिन लोगों के पैर की अंगुली चपटी, फैली हुई और दूर-दूर होती हैं। ऐसे लोग बहुत ही सामान्य जीवन जीते हैं। ये लोग अक्सर धन को लेकर बहुत संघर्ष करते हैं।

पत्नी सुख मिलना

आपको बता दें कि जिन लोगों के अंगूठे के बराबर वाली अंगुली छोटी हो तो ऐसे लोगों को पत्नी सुख कम मिलता है यानी कि इनका वैवाहिक जीवन परेशानियों भरा रहता है।वहीं जिन लोगों के पैर की बीच की अंगुली प्रदशिनी से बड़ी हो तो ऐसे लोग बहुत ही विद्वान माने जाते हैं।

यह भी पढ़े:  Weight Loss Tips: आज से ही शुरु करें इस मीठी चीज का सेवन, देखते ही देखते घटने लग जाएगा आपका वजन

भाग्यशाली होना

आपको बता दें कि जिन लोगों के पैर के अंगूठे के अलावा बाकी चारों अंगुलियां एक साइज की हों तो ऐसे लोग बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली होते हैं। ऐसे लोग जीवन में काफी प्रसिद्धि भी प्राप्त करते हैं। ऐसे लोगों को जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं रहती, और इन्हें जिन चीजों की चाह होती है, उसे वो पा लेते हैं।

यह भी पढ़ें- Evening Astro Tips: सूर्यास्त के बाद भूलकर भी ना करें ये काम, वरना रुष्ट हो जाती हैं देवी लक्ष्मी