शिखर धवन और आयशा का हुआ तालाक

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और आयशा मुख़र्जी का तलाक हो गया है. इस बात की जानकारी आयशा मुख़र्जी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट लिख कर दी है। हालांकि इस पर शिखर धवन की तरफ से कोई भी स्टेटमेंट नहीं आया है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी 2014 में इस जोड़ी ने एक बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम जोरावर है. आयशा मुखर्जी उम्र में शिखर धवन से 10 साल बड़ी है। आयशा की पहली शादी से दो बेटियां है. फिर 2014 में आयशा मुखर्जी ने ज़ोरावर धवन को जन्म दिया था।

शिखर धवन और आयशा का हुआ तालाक

शिखर धवन की पत्नी आयशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी तलाक की जानकारी!

1. आयशा मुखर्जी ने एक लंबे और भावुक पोस्ट में लिखा. मैं समझती थी कि तलाक एक गंदा शब्द है। जब तक कि मैं दो बार तलाक सुदा नहीं हो गई. साथ ही उन्होंने अपने पहले तलाक के अनुभवों को भी साझा किया. आयशा ने लिखा पहली बार जब में तलाक से गुजरी तब मैं बहुत डर गई थी. और मुझे लगा जैसे में असफल हो गई. और उस दौरान कुछ गलत कर रही थी मुझे लगा कि मैंने सभी को नीचा दिखाया है. यहां तक कि खुद को स्वार्थी महसूस किया. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं. मुझे यह भी लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं, उस दौरान मुझे ऐसा लगता था कि मैंने भगवान का अपमान कर दिया है.

2. उन्होंने आगे लिखा आप कल्पना कीजिए कि मैंने दूसरी बार तलाक लिया है. यह भयानक एक बार तलाक शुदा होने के कारण ऐसा लगा कि दूसरी बार मेरा बहुत कुछ दांव पर लग गया है, बहुत कुछ साबित करना था इसलिए शादी टूटी तो मेरे लिए काफी डरावना था. जब मैंने पहली बार महसूस किया था काफी भावुक हो गई. भय असफलता और निराशा गुणात्मक रूप से बड़ा गए मेरे लिए इसका क्या अर्थ है. यह मुझे मेरे विवाह के संबंध को कैसे परिभाषित करता है।

शिखर धवन और आयशा का हुआ तालाक

तलाक के बाद शिखर धवन की प्रतिक्रिया?

बता दे शिखर धवन और आयशा के रिश्ते हैं. खटास की रिपोर्ट पहले से ही सामने आ रही थी दोनों ने कुछ समय पहले एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था। शिखर धवन फिलहाल आईपीएल के पार्ट 2 में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए है. आयशा की पोस्ट के बाद जैसे ही तलाक की खबर फैलने लगी। तब शिखर धवन ने भी एक पोस्ट किया लेकिन उन्होंने तालाक पर एक भी शब्द नहीं कहा उन्होंने ने आईपीएल की जर्सी में अपनी फोटो डाली और लिखा किसी भी मुकाम को पाने को लिए पूरा जान समझदिल लगता है। प्यार होना चाहिए अपने काम से तभी बरकत आती है. और मजा मिलता है। अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए कठिन परिश्रम करें शिखर धवन आईपीएल पार्ट 2 में अपने बल्ले का दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। शिखर धवन का आईपीएल के पहले फेस में बल्ला जमकर बोला था, आईपीएल फेस टू में शिखर धवन 380 रनों के साथ पर्पल कैप की रेस में टॉप पर है. ऐसे में यूएई उनका बल्ला जमकर बोल सकता है।