UP Block Pramukh Elections 2021 : नामांकन के दौरान हुआ हंगामा, कही हुई धक्का – मुक्की तो कही चला गोली।

0
225
UP Block Pramukh Chunav

UP Block Pramukh Elections : उत्तर प्रदेश में ब्लाक प्रमुख के चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश में गहमागहमी चल रही है। उत्तर प्रदेश में चल रहे यह चुनाव किसी जंग के मैदान से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर सीतापुर से भी एक ऐसी वीडियो सामने आई जिसमें गोली चलते देखा जा सकता है और दावा किया जा रहा है कि बम भी चला है।  

हंगामे का और गोली चलने का पूरा वीडियो देखने के लिए इसको क्लिक करे।

यह भी पढ़े:Himanchal Pradesh : कांग्रेसी नेता Virbhadra Singh का हुआ निधन, हिमाचल प्रदेश के छह बार रहे मुख्यमंत्री।

मारपीट के साथ – साथ चली गोली

उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव (UP Block Pramukh Elections)  को लेकर मारपीट का दौर जारी है। उत्तर प्रदेश के कई जिलों से इस तरह के झड़प की खबरें सामने आई है। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के इटावा ब्लाक पर भी नामांकन के दौरान जमकर हंगामा हुआ। इस हंगामे से पहले अंबेडकर नगर, सीतापुर, श्रावस्ती समेत अन्य कई जिलों में हाथापाई और यहां तक कि नामांकन के दौरान फायरिंग तक की नौबत आ गई थी।

यह भी पढ़े:मंत्री पद संभालते ही Jyotiraditya Scindia का FB अकाउंट हुआ हैक, मोदी के खिलाफ डाले पोस्ट ।

सिद्धार्थनगर के इटवा ब्लाक पर नामांकन के समय हंगामा शुरू हो गया। हंगामा तब शुरू हुआ जब प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे अपनी पत्नी फूलमती पांडे का नामांकन के लिए पहुंचे। उनके पहुंचते ही धक्का-मुक्की कर कुछ अराजक तत्वों ने उनका पर्चा छीना और फाड़ दिया। कुछ उपद्रवियों ने पर्चा फाड़ने के साथ ही पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे की गाड़ी का शीशा तोड़ा।

यह भी पढ़े:NTA NEET 2021 Date: मेडिकल परीक्षा की तारीख का जल्द होगा आधिकारिक ऐलान।

3 सेट में नामांकन हुआ पूरा

इस उपद्रव के बाद वहां जमकर हंगामा शुरू हो गया। इस हंगामे के बाद माता प्रसाद पांडे ने अपनी पत्नी का परिचय दाखिल करने के लिए 4 सीट में पर्चा खरीदा। उपद्रवियों के हाथ में सिर्फ एक ही पर्चा लग पाया था जिसके बाद माता प्रसाद पांडे की पत्नी ने तीन सेट में अपना नामांकन पूरा किया।

UP Block Pramukh Elections

यह भी पढ़े:Modi Cabinet Expansion List : किसको मिला कौन सा मंत्रालय ? देखे पूरी सूची ।