IND vs SL 2021 Series : श्रीलंका में मैच से पहले हार्दिक पांड्या से जुडी बड़ी खबर।

0
38
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या

IND vs SL 2021 Series से पहले Surykumar Yadav नें हार्दिक पांड्या कों लेकर अच्छी खबर दी है। WTC फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद वैसे तो मीडिल आर्डर से लेकर ओपनिंग तक कों बदलने के सवाल उठ रहे है। लेकिन एक सवाल जिसकी खूब बात हुई वो है फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर की। भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में फास्ट बॉलिंग आलराउंडर की खूब कमी महसूस हुई।

यह भी पढ़े :Modi Cabinet Expansion List : किसको मिला कौन सा मंत्रालय ? देखे पूरी सूची ।

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी भारतीय टीम के लिए जरूरी

भारत के पास हार्दिक पांड्या जैसा फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर है। लेकिन कमर की चोट की वजह से पांड्या लंबे अरसे से सिर्फ बल्लेबाजी कर रहे हैं जिसके कारण से उनकी जगह WTC फाइनल में नहीं बनी, ना ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में। अब हार्दिक पांड्या भी इस चीज को समझ गए है की आने वाले सीरीज और दौरे में उनकी गेंदबाजी टीम के लिए कितनी जरूरी है। इसी कारण से उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले पांडेय ने गेंदबाजी करने का मन बनाया है।

यह भी पढ़े :Corona Kappa Varient : यूपी में मिला कोरोना का पहला कप्पा वैरिएट।

सूर्यकुमार यादव ने दी पंड्या से जुडी जानकारी

इस बात की जानकारी दी है टीम में उनके साथी खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव ने। सूर्य कुमार यादव का कहना है कि ट्रेनिंग के दौरान हार्दिक नेट में गेंदबाजी में पूरा जोर लगा रहे हैं। और ये देख पूरी टीम खुश है। सीरीज से पहले सूर्य कुमार यादव ने एक इंटरव्यू में कहा मुझे लगता है हार्दिक पांड्या और टीम मैनेजमेंट दोनों कों इस बात का अंदाजा है की पांड्या की टीम के लिए गेंदबाजी करना कितना जरूरी है। दोनों को ही अपनी जिम्मेदारियों का एहसास है।

यह भी पढ़े :NTA NEET 2021 Date: मेडिकल परीक्षा की तारीख का जल्द होगा आधिकारिक ऐलान।

हार्दिक की गेंदबाजी टीम के लिए अच्छे संकेत

हार्दिक पांड्या को नेट में अपनी गेंदबाजी में जोर लगाते हुए देख सकते हैं। ये भारतीय टीम के लिए एक बहुत अच्छा संकेत है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुई T20 सीरीज में पांड्या ने गेंदबाजी की थी। मैं खुद उस टीम का हिस्सा था मैं जानता हूं उन्होंने इस सीरीज के सभी मुकाबलों में गेंदबाजी की थी। इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक वन डे मैच में भी गेंदबाजी की जब टीम दबाव में थी। बता दें कि हार्दिक को कमर में लगी चोट के कारण सर्जरी करवानी पड़ी थी इसके बाद से उन्होंने काफी समय तक गेंदबाजी नहीं की थी। इस साल के पूरे आईपीएल में भी हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की थी।

यह भी पढ़े :Himanchal Pradesh : कांग्रेसी नेता Virbhadra Singh का हुआ निधन, हिमाचल प्रदेश के छह बार रहे मुख्यमंत्री।