AIMIM पार्टी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, DP पर लगाया ELON MUSK की तस्वीर।

0
313
AIMIM

All India majlis-e-ittehadul muslimeen (AIMIM) पार्टी के असदुद्दीन ओवैसी का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक हो गया। हैकर ने पार्टी की डीपी को हटाकर ट्विटर की डीपी पर एलन मस्क (ELON MUSK) की फोटो लगा दी। सिर्फ फोटो ही नहीं हटाया बल्कि पार्टी के नाम की जगह एलन मस्क का नाम भी लिख दिया। एलन मक्स दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं और वह टेस्ला और स्पेसएक्स जैसी कंपनियों के मालिक है।

AIMIM

यह भी पढ़े: बिना कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाएं उत्तर प्रदेश में नो एंट्री, उत्तर प्रदेश में आने से पहले जाने नई गाइडलाइंस।

AIMIM लड़ेगी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव

आपको बता दें ओवैसी की पार्टी AIMIM उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है जिसकी घोषणा ओवैसी ने हाल फिलहाल में ही किया था। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे ओवैसी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। ओवैसी ने जैसे ही इसका ऐलान किया विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गए। 

यह भी पढ़े: ब्राह्मण सम्मेलन : यूपी के पंडितों को लुभाने के लिए मायावती करेंगी ब्राह्मण सम्मेलन, बोली बीजेपी के बहकावे में आ कर ब्राह्मणों ने दिया था वोट।

बिहार में 5 सीटों पर हुई थी जीत

बिहार विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM ने 5 सीटों पर जीत दर्ज की थी। ओवैसी ने कहा है कि वह किसी भी स्थिति में योगी आदित्यनाथ को 2022 में विधानसभा चुनाव में जीतने नहीं देंगे और उन्हें मुख्यमंत्री भी नहीं बनने देंगे।

यह भी पढ़े: Monkey B Virus : कोरोना महामारी के बीच चीन से आई एक नई मुसीबत, घातक Monkey B Virus (BV) की हुई एंट्री।

योगी ने स्वीकार किया ओवैसी का चैलेन्ज

ओवैसी के इस चुनौती को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वीकार करते हुए कहा कि वह इस देश के बड़े नेता हैं, देश के अंदर प्रचार करते हैं। उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है लेकिन वो यूपी के अंदर भाजपा को चैलेंज नहीं कर सकते। भाजपा अपने मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी और हमें उनका चैलेंज स्वीकार है।

यह भी पढ़े: भाजपा ने दिया मुनव्वर राणा को जवाब कहा किसी दूसरे राज्यों में घर ढूंढने की कर ले तैयारी 2022 में फिर योगी आएंगे वापस।